John Abraham

पठान के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं जॉन अब्राहम

मनोरंजन

यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान (Pathan) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मुख्य भूमिका है. फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि शाहरुख और जॉन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इन सबके बीच जॉन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पठान लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने  आदित्य चोपड़ा को भी थैंक्यू कहा

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने उनके एक्टिंग करियर में बेस्ट किरदार ऑफर करने के लिए आदित्य चोपड़ा को भी थैंक्यू कहा. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘सिनेमा में मेरे सालों में, ये पल, ठीक यहां… ठीक अभी, स्पेशल वन. ये अमेजिंग है कि आपने पठान के ट्रेलर पर इतना प्यार बरसाया. इसे बनाने में बहुत मेहनत की गयी है. ये बड़ा है.

आदि ने मुझे हमेशा कुछ बेहतरीन भूमिकाएं दी हैं

‘आदि ने मुझे हमेशा कुछ बेहतरीन भूमिकाएं दी हैं और मैं ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे और फिल्म के साथ क्या किया है! मैं पठान के बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन आइये हम सभी 25 जनवरी का इंतजार करें. बड़े पर्दे पर जबरदस्त एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाएं. हमारे ट्रेलर को जबरदस्त रिएक्शन देने के लिए एक बार फिर थैंक्यू.’

फिल्म पठान (Pathan) में शाहरुख खान(Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है.यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *