Congress

झारखंड कांग्रेस के नेता 29 को जायेंगे श्रीनगर, भारत जोड़ो यात्रा के समापन में शामिल होंगे

राँची

रांची : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम, मिथलेश ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय सहित अन्य नेता 29 को श्रीनगर के लिए रवाना होंगे. सभी नेता भारत जोड़ो यात्रा के समापन में शामिल होंगे. झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रतिनिधि के रूप में राज्य सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर शामिल होंगे.

भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर में सम्पन्न होगी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सात सितम्बर, 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों और दो संघ शासित प्रदेशों से गुजरते हुए 3,970 किलोमीटर की दूरी तय करके 30 जनवरी को श्रीनगर में सम्पन्न होगी.

यात्रा को करोड़ों लोगों का अकल्पनीय समर्थन मिला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यात्रा को करोड़ों लोगों का अकल्पनीय समर्थन मिला. समाज के सभी वर्गों के अभूतपूर्व सहयोग और जन सामान्य की सहभागिता ने इसे एक ऐतिहासिक यात्रा का रूप दिया और भारतीय राजनीति के परिदृश्य को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है. इस यात्रा के समापन के अवसर पर राहुल गांधी 30 जनवरी को सुबह 10 बजे श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर के प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे.

खड़गे के निर्देश पर कांग्रेस की सभी समितियां तिरंगा फहराएंगे

प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस की सभी समितियां, जिला कांग्रेस समितियां और ब्लॉक कांग्रेस समितियां भारत जोड़ो यात्रा के अंतर्निहित संदेश के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए 30 जनवरी को इसी समय पर पार्टी कार्यालयों-महत्वपूर्ण स्थलों पर तिरंगा फहराएंगे. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा झंडोत्तोलन करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *