India-New Zealand

India-New Zealand : भारत- न्यूजीलैंड की टीम रांची से लखनऊ के लिए रवाना

खेल

India-New Zealand : भारत- न्यूजीलैंड की टीम रांची में टी-20 मैच समाप्त होने के बाद शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हो गयी. कड़ी सुरक्षा के बीच न्यूजीलैंड और भारत के खिलाड़ी रांची एयरपोर्ट (Ranchi Airport) पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ और जिला पुलिस के जवान तैनात रहे. हटिया डीएसपी के साथ एयरपोर्ट थाना के प्रभारी आनंद कुमार और सीआईएसफ के कमांडेंट मनीष कुमार खुद सुरक्षा की निगरानी कर रहे थे.

एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों को देख यात्रियों में खुशी

India-New Zealand : जब एयरपोर्ट परिसर के अंदर न्यूजीलैंड की टीम पूरी तरह से प्रवेश कर गयी, उसके बाद इंडियन टीम के खिलाड़ियों की बस को एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश कराया गया. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को देख एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों ने शालीनता से खुशी जाहिर की. इंडियन टीम के खिलाड़ियों के प्रवेश की बारी आई तो भारतीय फैन के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

जेएससीए स्टेडियम में हुआ टी-20 का पहला मैच

India-New Zealand : उल्लेखनीय है कि सभी खिलाड़ी 27 जनवरी को रांची के जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच खेलने पहुंचे थे, जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, यह सीरीज का पहला मैच था. टी-20 के तीन मैचों के सीरीज के दूसरे मैच को खेलने के लिए सभी खिलाड़ी 28 जनवरी को 3:30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *