IACC Medical Camp

IACC ने लगाया चिकित्सा शिविर, 121 लोगों की हुई जाँच

राँची

रांची : विगत वर्षों की भाँति इस वर्ष भी झारखंड आईएसीसी (IACC) के तत्वावधान में वार्षिक चिकित्सीय शिविर का आयोजन हरमू बाईपास रोड स्थित अग्रसेन हृदयालय, गिरधर प्लाजा, राँची में आयोजित किया गया. गणतन्त्र दिवस के शुभ अवसर पर इस शिविर में सुप्रसिद्ध हृदय एवं मधुमेह रोग विशेषज्ञ डॉ वीके जगनाणी एवं दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ रमेश बजाज ने परामर्श निःशुल्क दिया. माइक्रो की वर्षा जी ने इस शुभ अवसर पर ध्वजारोहण किया.

IACC : जाँच की व्यवस्था न्यूनतम शुल्क पर

शिविर में मधुमेह के आकलन के लिए रक्त शर्करा एवं एचबीएवनसी, लिवर / यकृत के लिए फाइब्रोस्कैन एवं लिवर फंक्शन टेस्ट: एल एफ टी, प्रोस्टेट के लिए पीएसए, यूरोफ्लोमेट्री एवं सिम्टम स्कोरिंग, डिस्लिपीडिमिया के लिए लिपिड प्रोफाईल, वृक्क रोग के लिए क्रिएटिनीन, थायरॉइड, यूरिक एसिड, न्यरोपैथी, हीमोग्लोबिन इत्यादि के जाँच की व्यवस्था न्यूनतम शुल्क पर उपलब्ध थी.

IACC : शिविर में इनका रहा योगदान

आरइपीएल के समीर, कृष्ण, रणजीत, आकाश, हटिया के गुप्त जी, ऐमन के तनवीर, अल्केम के विनीत, सन्नी, पुरुषोत्तम, प्रिय, एस्ट्राजेनेका के एजाज, फाइडस के राकेश, रवि, रविन्द्र, डी आर एल के रवि, सन्तोष, एच बी सी के रणजीत, समरजीत, इण्टास के अतुल्य, संजीव, लूपिन के राजेश, सुनील, मानस, मैक्लायड्स के सुनील, सूरज, मुकेश, शर्मा जी, दिवाकर, राकेश, रंजन, मेडले के गजेन्द्र, अरविन्द, सन्तोष, सन्तोष चौधरी, इलियास, मोहित, राजेश, सन्दीप, उज्जवल, अमित, माइक्रो से वर्षा जी, गोपाल, ऑट्सिरा के अत्नेश, सैनोफी के निखिल, जाविक के दीपक एवं जायड्स के अभिषेक, अमित, विशाल ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *