Hazaribagh

हजारीबाग : पिकनिक मना कर लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

हज़ारीबाग

Hazaribagh : पिकनिक मना कर लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गयी. दोनों युवक गांधीनगर थाना क्षेत्र के संडे बाजार के थे. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को हजारीबाग (Hazaribagh) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी युवक सोमवार देर रात बोकारो लौट रहे थे. हजारीबाग के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के कोनार डैम के पास गाड़ी पलटने से हादसा हुआ.

बेरमो के संडे बाजार गांधीनगर के रहने वाले थे युवक

हजारीबाग (Hazaribagh) में हुए हादसे में मृत युवकों की शिनाख्त सौरभ कुमार (24) और अजय रवानी (23) के रूप में हुई है. दोनों युवक बेरमो के संडे बाजार गांधीनगर के रहने वाले थे. हादसे में जख्मी युवक पिंटू रवानी है. लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हजारीबाग भेज दिया गया. हादसे में जख्मी एक और युवक आकाश की स्थिति बेहतर बतायी जा रही है.

हजारीबाग के कोनार डैम में पिकनिक मनाने आये थे

जानकारी के अनुसार हजारीबाग (Hazaribagh) के कोनार डैम में पिकनिक मनाने के लिए सौरभ कुमार, अजय रवानी, पिंटू रवानी जरीडीह बाजार निवासी मित्र आकाश के साथ चारपहिया वाहन से गए थे. पिकनिक मनाकर सभी वापस बोकारो लौट रहे थे. इसी दौरान विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी बेकाबू हो गयी. गाड़ी एक पेड़ से जा टकरायी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गयी जबकि दो युवक घायल हो गए.

पुलिस की टीम ने युवकों के शव को कब्जे में ले लिया

सड़क दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मौके से दोनों युवकों के शव को कब्जे में ले लिया. इसकी सूचना बोकारो जिले के गांधीनगर थाना को भी दे दी गयी है. पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *