Abhshek Sharma

फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा ने चर्चित प्रोजेक्ट्स के निर्देशन पर कहा-  यह सब एक विचार के साथ शुरू होता है

मनोरंजन

रांची : निर्देशक की कुर्सी पर बहुत कम व्यक्ति ऐसी कहानियां बनाते हैं, जो आंखों के लिए एक विज़ुअल ट्रीट होती हैं, एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में बात की जा सकती है, विभिन्न दृष्टिकोणों पर मंथन किया जा सकता है और स्वास्थ्यप्रद वार्तालापों में से एक को प्रकट किया जा सकता है.

अभिषेक शर्मा ने कई फिल्मों को बॉक्सों के बाहर लाए

अभिषेक शर्मा ने राम सेतु, परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण, तेरे बिन लादेन जैसी फिल्मों के साथ इन बॉक्सों के बाहर लाए. जिन दर्शकों ने फिल्म देखी थी, उनके कीबोर्ड से सोशल मीडिया पर क्लिक करके काफी देर तक चर्चा हुई, लेकिन अभिषेक शर्मा ऐसा कैसे करते हैं?

हर फिल्म शुरुआत में एक कोरा कागज होती है

अभिषेक शर्मा कहते हैं, “हर फिल्म शुरुआत में एक कोरा कागज होती है और यह सब एक विचार के साथ शुरू होता है. प्रभाव डालने वाली कहानियां लिखना चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन जब आपके दर्शक कुछ बेहतरीन परियोजनाओं के लिए आपकी ओर देखते हैं, तो परिणाम बेजोड़ होता है.”

अगली कहानी में हमेशा एक नया मिश्रण होता है

जब मैं अपनी अगली कहानी के बारे में सोचता हूं, तो यह हमेशा एक नया मिश्रण होता है जिसका मैं इंतजार करता हूं और एक दर्शक के रूप में भी विचार करता हूं कि क्या यह मुझे उत्साहित करेगा. मुझे पसंद है कि कैसे नवीनतम फिल्म राम सेतु को सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है. हर कोई उनका दृष्टिकोण, सिद्धांत और बहुत कुछ मुद्दा बना हुआ है.”

शर्मा की हर फिल्म ने दर्शकों को चकित किया

अगर हम शर्मा के काम को देखें, तो उनकी हर फिल्म ने दर्शकों को चकित किया है. राम सेतु में यह वीएफएक्स के बारे में था और रामायण के दौरान भगवान राम द्वारा बनाए गए पुल के बारे में शानदार संबंध था. जिसने सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा छेड़ दी.

परमाणु की बात करें तो, नजारा देख दर्शक दंग रह गए

परमाणु की बात करें तो इसने एक ऐसी घटना को जीवंत कर दिया जिसके बारे में दर्शकों को एक बड़े हिस्से का पता नहीं था. हैरतअंगेज नजारा देख दर्शक दंग रह गए. तेरे बिन लादेन ने अपने लीक से हटकर और ओसामा पर व्यंग्य करने और आतंक के खिलाफ युद्ध के लिए एक पंथ का दर्जा भी हासिल किया. दर्शक अब अभिषेक शर्मा के अगले प्रोवोकिंग निर्देशन का इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *