Border Gavaskar Test Series

Border-GavaskarTest Series : भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, टॉड मर्फी नया चेहरा

खेल

Border- GavaskarTest Series : भारत के खिलाफ बॉर्डर- गावस्कर टेस्ट श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. टीम में 22 वर्षीय टॉड मर्फी नया चेहरा हैं, जबकि मिचेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन श्रृंखला के लिए फिट होंगे या नहीं, इस पर अपडेट का इंतजार है. ऑफ स्पिनर मर्फी अपने प्रथम श्रेणी करियर की शानदार शुरुआत के बाद नाथन लियोन के लिए संभावित स्पिन पार्टनर के रूप में एश्टन एगर और मिशेल स्वेपसन के साथ जुड़ गए हैं.

मर्फी का चयन शानदार प्रदर्शन को देखते हुए किया गया

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि मर्फी का चयन शेफ़ील्ड शील्ड एक्शन में उनकी मजबूत शुरुआत और ऑस्ट्रेलिया ए और प्रधान मंत्री एकादश के लिए उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए किया गया है. बेली ने कहा, “टॉड मर्फी ने घरेलू क्रिकेट में और हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ए के साथ काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है.

Border-GavaskarTest Series : टॉड एक मजबूत स्पिन विकल्प के रूप में उभरे

उन प्रदर्शनों के साथ टॉड एक मजबूत स्पिन विकल्प के रूप में उभरे हैं. इस टीम में चयन उन्हें भारत में नाथन लियोन और सहायक कोच डेनियल विटोरी के साथ समय बिताने का एक और अवसर प्रदान करता है. जो उनके विकास के लिए अमूल्य होगा.”

तेज गेंदबाज लांस मॉरिस का स्थान बरकरार

तेज गेंदबाज लांस मॉरिस, जो घरेलू श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की रेड-बॉल टीम का हिस्सा थे, ने अपना स्थान बरकरार रखा और उनके पास नागपुर में पहले टेस्ट में मिचेल स्टार्क के चोटिल होने के कारण पदार्पण करने का मौका है. भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 9 फरवरी को नागपुर में शुरू होगा. दौरे पर कुल 7 मैच होंगे, जिनमें 4 टेस्ट और 3 वनडे मैच शामिल हैं.

Border-GavaskarTest Series : चार मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होगी शुरुआत

दौरे की शुरुआत चार मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होगी, जिसका पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर के वीसीए स्टेडियम में शुरू होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट दिल्ली (अरुण जेटली स्टेडियम), तीसरा टेस्य धर्मशाला (एचपीसीए स्टेडियम) और चौथा टेस्ट अहमदाबाद (नरेंद्र मोदी स्टेडियम) में खेला जाएगा.

घरेलू श्रृंखला तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ समाप्त होगी. मुंबई 17 मार्च को श्रृंखला के पहले मैच की मेजबानी करेगा, जबकि दूसरा और तीसरा क्रमशः विजाग और चेन्नई में 19 और 22 मार्च को होगा.

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम : पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुसेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टोड मर्फी , मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन और डेविड वार्नर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *