Athiya Rahul Wedding

Athiya-Rahul Wedding : अथिया और राहुल की शादी में क्या होंगे खास इंतजाम

मनोरंजन

Athiya-Rahul Wedding : एक और भारतीय क्रिकेटर बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ शादी रचाने को तैयार है. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल KL Rahul, की, जिनके बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी Athiya Shetty  के साथ अफेयर के किस्से लम्बे समय से सुर्खियां बटोर रहे थे.

कई सालों से डेट करने के बाद कपल शादी को तैयार

कई सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार यह कपल शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. कहा जा रहा है कि दोनों कपल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के आलीशान खंडाला स्थित बंगले में शादी करेंगे. वहीं पर शादी से पहले होने वाली सभी रस्में भी पूरी की जाएंगी.

Athiya-Rahul Wedding : शादी में बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज की मौजूदगी नहीं

सूत्रों के मुताबिक 23 जनवरी को होने वाली इस शादी में बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े सेलिब्रिटीज की मौजूदगी नहीं होगी. इस शादी में सिर्फ 100 लोग ही शामिल होंगे और इसमें दोनों पक्षों के परिवार के लोगों के अलावा किसी को नहीं बुलाया गया है. शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान 21 जनवरी तक खंडाला (Khandala) पहुंच जाएंगे. इस शादी में मीडिया के लिए भी खास इंतजामात किये गए हैं. इसके इस शादी से जुड़ा एक और सीक्रेट है जो आपको जानना चाहिए.

Athiya-Rahul Wedding : रिसेप्शन पर बुलाये जायेंगे बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े लोग

बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट (Cricket) से जुड़े सभी बड़े लोगों को रिसेप्शन पर बुलाया जाएगा, जिसे शादी के एक हफ्ते बाद रखे जाने की उम्मीद है, लेकिन अथिया और राहुल के करीबी दोस्त की मानें तो बड़े सेलिब्रिटीज के लिए रिसेप्शन की तैयारी एक हफ्ते बाद की नहीं बल्कि आईपीएल (IPL) खत्म होने के बाद मई महीने के लिए की गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *