Guru Nanak School

गुरुनानक स्कूल में आर्ट एंड पेंटिंग प्रतियोगिता, बच्चों में उत्साह

राँची

रांची : परीक्षा पर चर्चा से पूर्व आज गुरुनानक स्कूल में आयोजित आर्ट एंड पेंटिंग प्रतियोगिता में शामिल विभिन्न स्कूल के बच्चों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया. प्रतियोगिता में शामिल विद्यार्थियों के प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन हेतु बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित सांसद संजय सेठ के साथ चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री और उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा ने शामिल होकर, बच्चों को प्रोत्साहित किया.

चैंबर अध्यक्ष ने सांसद को जन्मदिन की बधाई दी

मौके पर ही चैंबर अध्यक्ष ने सांसद को जन्मदिन की बधाई भी दी. इस अवसर पर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि एक्जाम वॉरियर्स के रूप में शामिल सभी बच्चों ने अपनी प्रतिभा और कौशल का अद्भुत प्रदर्शन किया है.

चैंबर ने यातायात पुलिस अधीक्षक व नगर आयुक्त को पत्राचार किया

एक अन्य प्रयास के दौरान शहर की बढती जाम की समस्या पर चिंता जताते हुए आज चैंबर द्वारा यातायात पुलिस अधीक्षक व नगर आयुक्त को पत्राचार किया गया. यह कहा गया कि डोरंडा में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के मद्देनजर मेकॉन चौक से राजेंद्र चौक तक वन-वे ट्रैफिक की व्यवस्था की गयी है. इस दौरान जाम की काफी समस्या बढी है.

दिया सुझाव- चैंबर पथ जानेवाले मार्ग के बीच वाली कट को खोला जाये

यह सुझाया गया कि यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने हेतु लुईस फिलिप प्रतिष्ठान (कडरू, मेन रोड) के सामने चैंबर पथ जानेवाले मार्ग के बीच वाली कट को अस्थायी तौर पर खोल दिया जाय. वर्तमान में यह कट बंद होने के कारण कडरू चौक की तरफ मुडनेवाले लोगों को राजेंद्र चौक से घुमना पडता है. जिस कारण राजेंद्र चौक का ट्रॉफिक लोड काफी बढ़ गया है. इस कट को खोलने से राजेंद्र चौक का यातायात दबाव काफी कम हो जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *