Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे की पहली शॉर्ट फिल्म ‘द लास्ट कॉफी’ रिलीज हुई

मनोरंजन

रांची : पवित्र रिश्ता में अर्चना और मणिकर्णिका में झलकारीबाई के रूप में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, हमने उन्हें ‘द लास्ट कॉफी’ में इरम के रूप में प्यार किया है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इरम के किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाया है.

अंकिता की कोशिश के लिए दर्शकों ने की सराहना

दर्शकों ने हर बार कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सराहना की है. उनका प्यार और हमेशा कुछ नया करने की उत्सुकता एक कलाकार के रूप में उनके समर्पण को दर्शाती है. अंकिता ने फिल्म में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.

फिल्म की कहानी रेहान और इरम के तलाक की है

फिल्म की कहानी रेहान और इरम के तलाक को अंतिम रूप देने से पहले एक कप कॉफी पर आखिरी बार मिलने के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन ब्रह्मांड की अपनी योजनाएँ होती हैं और दोनों एक बर्फीले तूफान के कारण फंस गए. उनके पास उन सभी भावनाओं का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है, जिन्हें वे छिपा रहे थे.

अंकिता स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह रणदीप हुड्डा के साथ स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगी. यह फिल्म राजनेता और कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है. इसमें अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं.

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने किया है

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड लेजेंड स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है. यह 26 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *