धोनी के लिए विजेश की दीवानगी- खून से ‘’आई लव यू माही’’ लिख न्योता भेजा

खेल

विख्यात क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के प्रति भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी विजेश कुमार में जबरदस्त दीवानगी है. विजेश ने शाहपुरा में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर 07 जुलाई से हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप करवाने की घोषणा की है.

हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप के पोस्टर का विमोचन

इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन रविवार सुबह खान्या का बालाजी मंदिर परिसर में महंत रामदासजी त्यागी महाराज ने किया. धोनी के फैन विजेश ने स्वयं के खून से यहां निमंत्रण पत्र पर आई लव यू माही, आपको आना है, लिखकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को शाहपुरा आने का न्योता भेजा है. पत्र के पीछे विजेश ने खून से और भी प्यारा सन्देश लिखते हुए अपनी दीवानगी जतायी है.

पांच स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में पांच मुकाबले

विजेश ने बताया कि कुल पांच स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में पांच मुकाबले करवाए जाएंगे. इसमें 12 टीमें भाग लेंगी. इसके लिए पंजीयन 01 जुलाई तक किया जाएगा. प्रतियोगिता में विजेता टीम को 31 हजार एवं उपविजेता टीम को 16 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा.

किसी क्रिकेटर के फैन पहली बार कर रहा ऐसा आयोजन

संभवतः यह पहली बार है जब देश के विख्यात किसी क्रिकेटर के फैन द्वारा उसके जन्मदिन पर ऐसा आयोजन किया जा रहा है. पूरे शहर में इसका प्रचार- प्रसार किया जा रहा है. क्रिकेट खिलाड़ी विजेश एक मध्यम परिवार से आते हैं जो अपनी कड़ी मेहनत से यह कार्यक्रम करवाने जा रहे हैं. इसको लेकर शाहपुरा के क्रिकेट प्रेमियों में भी उत्साह देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *