The Knight Mainejar

द नाइट मैनेजर : अनिल कपूर की अगामी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी!

मनोरंजन

रांची : मेकर्स ने अनिल कपूर अभिनीत नाइट मैनेजर का पहला मोशन पोस्टर लॉन्च किया! पावर पैक्ड एक्शन के लिए तैयार हो जाइए. द नाइट मैनेजर में अनिल कपूर को देखने का उत्साह हर तरफ छा गया है. अभिनेता ने हाल ही में सेट पर अपने कुछ बीटीएस अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था. फैंस अगले अपडेट का इंतजार कर रहे थे.

पोस्ट को कैप्शन दिया – खतरनाक हथियार डीलर को रोकने का एक ही हथियार

दोपहर होते ही अभिनेता ने द नाइट मैनेजर का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार डीलर को रोकने के लिए एक ही हथियार है – एक होटल का नाइट मैनेजर.’

एक्शन करते देखने के लिए सभी प्रशंसक उत्साहित

इस धमाकेदार पोस्टर रिलीज में अनिल को कुछ एक्शन करते देखने के लिए सभी प्रशंसक उत्साहित हैं. मलंग के बाद, नाइट मैनेजर अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बीच दूसरे सहयोग को चिन्हित करता है. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ काम करेंगे, मलंग के विपरीत जहां वे एक दूसरे के खिलाफ थे.

प्रशंसकों को विश्वास नहीं- स्टार कितना युवा और डैशिंग

प्रशंसकों ने अनिल कपूर के लुक की प्रशंसा की है और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि स्टार कितना युवा और डैशिंग लग रहा है. अभिनेता के लिए भी यह साल काफी आशाजनक नजर आ रहा है. उनकी फिल्म नाइट मैनेजर इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर की एनिमल भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *