Kartik Aryan

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अभिनीत शहजादा फिल्म के ट्रेलर का भव्य समारोह होगा

मनोरंजन

मुंबई : साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म के फर्स्ट लुक टीज़र के साथ उच्च प्रत्याशा का निर्माण करने के बाद, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ 12 जनवरी को फिल्म के शानदार ट्रेलर के साथ 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार है. पहले कभी नहीं देखे गए उत्सव के साथ, ट्रेलर को भारत के सबसे वायब्रेंट शहरों में तीन दिनों के उत्सव के साथ भव्य पैमाने पर मनाया जाएगा.

शहजादा : ट्रेलर के लॉन्च के बाद  जालंधर में लोहड़ी मनाएंगे

12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर के लॉन्च के बाद, शहजादा खुद कृति सेनन के साथ 13 जनवरी को पंजाब के जालंधर में लोहड़ी मनाएंगे. इसके अलावा, अभिनेता 14 जनवरी को भारत के सफेद रेगिस्तान, कच्छ के महान रण में मकर संक्रांति पतंगों का त्योहार मनाएंगे, जिससे यह अपनी तरह का एक ट्रेलर लॉन्च होगा.

शहजादा : निर्माताओं ने कहा-  दर्शकों से मिल रहा भरपूर प्यार

शहजादा के निर्माताओं ने कहा, “पूरे भारत के दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है,  हमें ट्रेलर लॉन्च को लार्जर दैन लाइफ सेलिब्रेशन बनाना था. दर्शकों से ज्यादा पूरी टीम आखिरकार अपनी मेहनत दिखाने के लिए उत्साहित है. यह अनूठा 3 दिवसीय उत्सव हमारे दर्शकों को लगातार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने का एक तरीका है.

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है, प्रीतम का संगीत है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित, यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *