मुंबई : म्यूजिक कंपनी के सीईओ का अपहरण, विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

राष्ट्रीय

मुंबई में म्यूजिक कंपनी के सीईओ का अपहरण किए जाने के मामले में शिंदे समूह के विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे के अलावा 15 लोगों के खिलाफ गोरेगांव के वनराई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

राजकुमार सिंह ने बताया- 15 लोगों ने जबरन बंदूक के बल पर अगवा किया

शिकायतकर्ता राजकुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को दोपहर में करीब 15 लोगों ने उनके गोरेगांव स्थित ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन ऑफिस पर धावा बोल दिया और मुझे जबरन बंदूक के बल पर अगवा कर विधायक प्रकाश सुर्वे के ऑफिस पर ले जाया गया.

100 रुपये के स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराया, गाली- गलौज व मारपीट की

इसके बाद उनसे 100 रुपये के स्टांप पेपर पर जबरन हस्ताक्षर कराया गया और गाली- गलौज व मारपीट की गयी. उस समय मनोज मिश्रा, पद्माकर, राज सुर्वे, विक्की शेट्टी और अज्ञात लोग थे. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह राजकुमार को बचा लिया था.

पूरा मामला साढ़े आठ करोड़ रुपये का

राजकुमार के वकील सदानंद शेट्टी ने बताया कि पूरा मामला साढ़े आठ करोड़ रुपये का है. राजकुमार सिंह ने आदिशक्ति फिल्म्स के मालिक मनोज मिश्रा को म्यूजिक प्रोडक्शन के लिए साढ़े आठ करोड़ रुपये दिए थे. इसी संबंध में दोनों के बीच अनुबंध बनाया गया था, लेकिन मनोज मिश्रा ने इसी अनुबंध को रद्द करवाने के लिए राजकुमार सिंह का बंदूक के बल पर अपहरण किया था और उनसे जबरन स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवाया.

वनराई पुलिस ने प्रकाश सुर्वे के बेटे व अन्य पर मामला दर्ज किया

इस मामले में वनराई पुलिस स्टेशन की टीम ने शिंदे समूह के विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 364-ए, 452, 143, 147, 149, 323, 504 और 506 और आर्म्स एक्ट की धारा 3, 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की गहन छानबीन जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *