मैट्रिक्स फाइट नाइट का 12वां एडिशन : आयशा और कृष्णा श्रॉफ की अविस्मरणीय शाम

मनोरंजन

रांची : आयेशा श्रॉफ़ और कृष्णा श्रॉफ ने मैट्रिक्स फाइट नाइट के 12वें एडिशन के साथ एक बार फिर अपना स्तर ऊंचा कर दिया है. एक ऐसी शाम का आयोजन किया है, जो हमेशा हमारी यादों में अंकित रहेगी. इस फाइट नाइट ने देशभर में सभी अपेक्षाओं को पार कर दिया और फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया.

पांच घंटे के रोमांचक शो के लिए वेन्यू हॉल खचाखच

मैट्रिक्स फाइट नाइट के 12वें के लिए 9000 उपस्थित लोगों ने 5 घंटे के रोमांचक शो के लिए वेन्यू हॉल को खचाखच भर दिया. यह आयोजन आज तक का सबसे बड़ा मैट्रिक्स फाइट नाईट इवेंट है, जिसमें चारों ओर से फैंस की तालियों की गड़गड़ाहट ही सुनने को मिल रही थी.

भव्य और सबसे प्रभावशाली एमएमए इवेंट

बिना किसी संदेह के यह ऐतिहासिक अवसर भारतीय एमएमए के शिखर के रूप में खड़ा है, जो देश के इतिहास में सबसे भव्य और सबसे प्रभावशाली एमएमए इवेंट के रूप में मजबूती से स्थापित हो रहा है. उत्साह से भरी कृष्णा श्रॉफ ने कहा “इतने बड़े पैमाने पर इस एडिशन की जबरदस्त सफलता को देखना वास्तव में अविश्वसनीय है.

फाइटर्स ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया

इस फाइट नाइट में फाइटर्स ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया. दर्शकों ने भी पूरे जोश के साथ उनका उत्साहवर्धन किया. इस एडिशन में बतौर फाइट कार्ड पर मैच अप बनाने के लिए मैं इससे अधिक खुश और आभारी नहीं हो सकती.”

आयेशा श्रॉफ ने कहा- यह अनुभव बिल्कुल नया

कृतज्ञता से पूर्ण आयेशा श्रॉफ ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा “यह अनुभव बिल्कुल नया है. कई फाइट्स के दौरान मेरा दिल तेज़ी से धड़क रहा था. इस दृश्य को प्रत्यक्ष से देखकर मैं अत्यधिक आनंद से भर जाती हूँ और मैं अगले एडिशन के लिए अब और भी ज़्यादा उत्सुक हूँ.”

मैट्रिक्स फाइट नाइट रैंक में ऊपर चढ़ता जा रहा

मैट्रिक्स फाइट नाइट तेज़ी से वर्ल्ड क्लास स्टेटस प्रप्त करने के लिए रैंक में ऊपर चढ़ता जा रहा है और खुद को इस क्षेत्र में उभरने वाले प्रमुख प्रचार के रूप में स्थापित भी हो रहा है. इसकी लोकप्रियता दुनिया के सभी कोनों से दर्शकों को आकर्षित करती है.

प्रत्येक एडिशन के साथ मैट्रिक्स फाइट नाइट अपनी फाइट्स और अपनी क्षमता को बेहतर करता जा रहा है और फैंस एवं दर्शकों को और अच्छा एंटरटेनमेंट देने पर भी जोर दे रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *