Kartik

कार्तिक आर्यन की शहजादा का फैमिली सॉन्ग ऑफ द ईयर’ छेड़खानियां फाइनली आ गया

मनोरंजन

रांची : जब हम मुंडा सोना हूं मैं के हैंगओवर से उबर ही रहे थे, तब शहजादा के निर्माताओं ने फिल्म का अगला गाना “छेड़खानियां’ रिलीज कर दिया है. यह गाना निश्चित रूप से परिवार के साथ आपकी अगली सैर पर सबसे ज्यादा बजने वाला गाना है. यह गीत शहजादा परिवार की एक झलक देता है और यह साल का पारिवारिक गीत बनने के लिए तैयार है.

शहजादा : कार्तिक आर्यन ने  गाने की घोषणा की

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ गाने की घोषणा की, आर्यन का डांस, अरिजीत की आवाज. फूट से स्टेप छेड़खानियां के साथ लेग शेक करने के लिए तैयार हो जाइए. देखने में सुंदर गीत सभी धुनों के साथ सही राग अलाप रहा है. इ

कार्तिक आर्यन के हुक स्टेप्स ने बांध लिया

इस गाने में कार्तिक आर्यन के हुक स्टेप्स ने हमेशा की तरह हमें एक ही बार में बांध लिया है. कृति सेनन देसी अवतार में एक स्वप्न सुंदरी की तरह लग रही हैं और हमारे शहजादा भी अपने देसी परिधान में दिल चुरा रहे हैं. गाने को अरिजीत सिंह-निकिता गांधी की जोड़ी ने कलात्मक रूप से गाया है.

गीत आईपी सिंह, श्लोक लाल ने लिखे हैं

पेप्पी संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है और गीत आईपी सिंह, श्लोक लाल द्वारा लिखे गए हैं. और एक हिट मूव्स गणेश आचार्य द्वारा दिए गए हैं. हम सभी परिवार को एक विशेष अवसर मनाते हुए देख सकते हैं लेकिन वह अवसर क्या है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

कार्तिक आर्यन और अरिजीत सिंह ने कई पेपी ट्रैक दिए

कार्तिक आर्यन और अरिजीत सिंह का सहयोग हमेशा बुल्स आई हिट करता है. इस जोड़ी ने हमें कई पेपी ट्रैक दिए हैं जिन्हें हम थिरकने से नहीं रोक सकते.छेड़खानियां सूची में नवीनतम है. यह एक ज्ञात तथ्य है कि कार्तिक आर्यन हुक स्टेप ट्रेंडसेटर बन गए हैं. धीमे-धीमे, भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक और इसी तरह उनके हुक स्टेप्स ने दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है.

ट्रेलर पहले ही 100 मिलियन व्यूज पार कर चुका

फिल्म का ट्रेलर पहले ही 100 मिलियन व्यूज पार कर चुका है और दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रहा है. कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी पहले से ही दर्शकों के बीच हिट है और वे उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है. रॉकिंग संगीत प्रीतम का है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने किया है. शहजादा 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *