Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने किया खुलासा, फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए गिरवी रखी पूरी संपत्ति

मनोरंजन

Kangana Ranaut : कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी‘ (Emergency) को लेकर हर कोई उत्सुक है. कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इसे लेकर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा पोस्ट लिखा है. कंगना इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी संपत्ति तक गिरवी रख दी है.

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी  कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  फिल्म ‘इमरजेंसी‘ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Prime Minister Indira Gandhi) की भूमिका निभाएंगी. कंगना ने सेट से तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वे इंदिरा गांधी की तरह अपने बाल और मेकअप में कैमरे के पीछे बैठी और बोलती देखी जा सकती हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि कैसे फिल्म को पूरा करने के लिए उन्हें अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखनी पड़ी.

फिल्म के शेड्यूल के दौरान  डेंगू भी हुआ

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने यह भी खुलासा किया कि पहले फिल्म के शेड्यूल के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था. पोस्ट में कंगना ने अपने क्रू मेंबर का आभार व्यक्त किया और अपने प्रशंसकों से कहा कि, मैं अब सुरक्षित हूं. कंगना ने लिखा, मैंने आज एक अभिनेता के रूप में ‘इमरजेंसी’ को खत्म किया है.

यह मेरे लिए एक पुनर्जन्म है

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने कहा मेरी जिंदगी का एक सबसे बड़ा गौरवशाली पल रहा. ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है. कंगना ने लिखा, यह मेरे लिए एक पुनर्जन्म है. मैं अपनी प्रतिभाशाली टीम को धन्यवाद करती हूं. मुझे केवल आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.

‘इमरजेंसी’ की घोषणा कंगना ने 2021 में की थी

कंगना ने 2021 में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की घोषणा की थी. इसे रितेश शाह ने लिखा है, जिन्होंने कंगना की आखिरी फिल्म ‘धाकड़’ भी लिखी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. फिल्म में कंगना के अलावा अभिनेता अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *