Table Tenis 1

झारखंड स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप : चौथे दिन पूर्वी सिंहभूम  और  रांची का दबदबा

खेल राँची

रामगढ़ जिला टेबल टेनिस संघ द्वारा आयोजित 22वां झारखंड राज्य टेबल टेनिस चैंपियनशिप के चौथे दिन खेले गए मैच में महिला युगल में गढ़वा की आयुषी कुमारी और अंजलि कुमारी की जोड़ी ने पूर्वी सिंहभूम की आद्या चौहान और अर्चिता डे को 3-2 से व पुरुष युगल वर्ग में स्टार खिलाड़ी शिवाजी राय और देवेश झा ने रांची के शत्रुंजय चक्रवर्ती और समीर चक्रवर्ती को 3-0 से हराकर खिताब जीता.

अंडर 19- शत्रुंजय ने गढ़वा के अमन पाल को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया

अंडर 19 बालक वर्ग शत्रुंजय ने गढ़वा जिला के अमन पाल को 4 -1 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया,एवं बालिका वर्ग में पूर्वी सिंहभूम की सानिया बनर्जी ने रांची की सुहानी शर्मा को 4-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया.

अंडर 15- गढ़वा जिला के अनिमेष पांडे फाइनल में

दूसरी ओर अंडर 15 बालक वर्ग के सेमीफाइनल में गढवा के नीतीश मेहता ने पूर्वी सिंहभूम के अरुणभ साहा को 4-0 से, और दूसरे सेमीफाइनल में गढ़वा जिला के अनिमेष पांडे ने पूर्वी सिंहभूम के सौमिल महतो को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया.

बालिका वर्ग- अर्चिता डे व अंजलि कुमारी फाइनल में

वहीं बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता डे ने अपने ही जिला के अंशिका महाजन को 4-0 से और दूसरे सेमीफाइनल में गढवा जिला की अंजलि कुमारी ने पूर्वी सिंहभूम की आद्या चौहान को कांटे की टक्कर में 4-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. मैच का संचालन चीफ रैफरी किरण बिहारी शुक्ला एवं उनकी टीम ने किया.

महासंघ के संयुक्त सचिव व अन्य ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया

आयोजन स्थल में मौजूद भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के संयुक्त सचिव एवं सचिव झारखंड राज्य टेबल टेनिस संघ के समरजीत सिंह एवं राज्य टीटी संघ के उपाध्यक्ष शैवाल गुप्ता, संयुक्त सचिव सुदीप्तो मुखर्जी, राकेश कुमार मिश्रा गुरुद्वारा प्रधान परमदीप सिंह कालरा आयोजन सचिव कीर्ति गौरव ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया एवं बेहतरीन खेल का आनंद उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *