Table Tenis 1

झारखंड स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप : पूर्वी सिंहभूम ओवरऑल चैंपियन, गढ़वा रनर्स अप

खेल राँची

रांची : रामगढ़ में आयोजित 22वां झारखंड स्टेट टेबल टेनिस 2022  का आज समापन हो गया. पूरे खेल में पूर्वी सिंहभूम ने बेस्ट प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. वहीं गढ़वा जिला ने रनर्स अप रहा. राज्य स्तरीय खेल के समापन समारोह में कॉमनवेल्थ गेम्स की स्वर्ण पदक विजेता सह रामगढ़ जिला खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की मुख्य अतिथि थीं.

रूपा रानी तिर्की को किया गया सम्मानित

समापन समारोह का आगाज रूपा रानी तिर्की को शाल ओढ़ाकर विशिष्ट अतिथि नामित सदस्य कंटोनमेंट बोर्ड रामगढ़ के कीर्ति गौरव ने सम्मानित कर किया. मौके पर टीटीएफआइ के संयुक्त सचिव सह राज्य टी टी संघ के सचिव समरजीत सिंह, समाज सेवी विजय मेवाड़, इंद्रपाल सिंह, मधुश्री सिंह, राज्य टी टी संघ के उपाध्यक्ष भैया मुरारी, संयुक्त सचिव सुदीप्तो मुखर्जी, कमलेश दूबे, जिला संघ के चेयरमैन हिमांशु कुमार झा, सचिव राकेश कुमार मिश्रा, उपाध्यक्ष दीपक सिंह, कार्यकारी सचिव सन्नी सिंह, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार मौजूद थे.

राज्य में खेल की अपार संभावनाएं : रूपा रानी

मुख्य अतिथि रूपा रानी तिर्की ने खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में बहुत संभावनाएं है खेल के क्षेत्र में, मेहनत करने वाले कभी हार नही मानते हैं. इस दौरान उन्होंने कॉमनवेल्थ के दौरान का अपने अनुभव को साझा किया. समाजसेवी विजय मेवाड़ ने भी खिलाडियों के खेल को सराहा एवं आयोजन को सराहा.

समरजीत सिंह ने आयोजन के लिए टीम की प्रशंसा की

अपने धन्यवाद भाषण में समरजीत सिंह ने श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल प्रबंधन का धन्यवाद देते हुए सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आयोजन में सहयोग करनेवाले बिहार रिफाइनरी, जेके इंटरनेशनल स्कूल, टाटा स्टील, मानव फाउंडेशन का आभार प्रकट करते हुए सभी तकनीकी पदाधिकारी की टीम की भी प्रशंसा की.

खेल में टीमों का इस तरह रहा प्रदर्शन-

आज खेले गए मैचों में अंडर 15 बालिका में पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता डे ने गढ़वा की अंजलि कुमारी को 4 -0 से , बालक वर्ग में नीतीश मेहता ने अपने ही जिला गढ़वा के अनिमेष पांडे को 4-1 से हरा कर खिताब पर कब्जा जमाया.

वहीं अंडर 17 बालिका में अर्चिता डे ने धनबाद की सृजनी चैटर्जी को 4 -0 से और बालक वर्ग में नीतीश मेहता ने अपने ही जिला के अनिमेष पांडे को हराया.

अंत में महिला एकल में पूर्वी सिंहभूम की सानिया बनर्जी ने गढ़वा के आयुषी कुमारी को 4 -0 से और पुरुष वर्ग में पश्चिमी सिंहभूम के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शिवाजी राय ने पूर्वी सिंहभूम के मृण्मय प्रधान को 4 -0 से हराकर आठवी बार चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया. निर्णय किरण बिहारी शुक्ला का निर्णायक मंडली ने किया. मंच का संचालन सन्नी कुमार सिंह ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *