Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर दर्शन करने पहुंचीं तिरुमाला बालाजी

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड में अपना ग्लैमरस रोल दिखाने वाली जाह्नवी कपूर असल जिंदगी में काफी धार्मिक हैं. एक्ट्रेस को अक्सर मंदिरों में जाते और दर्शन करते देखा जाता है.

सिंपल ड्रेस में भक्ति में लीन नजर आईं

जाह्नवी हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुमाला बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं. इस बार वह बेहद सिंपल ड्रेस में भक्ति में लीन नजर आईं. उनके दर्शन करने का वीडियो इस समय इंटरनेट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में तिरुमाला बालाजी मंदिर का दौरा किया और भगवान के दर्शन भी किए.

जान्हवी  की छोटी बहन खुशी कपूर भी साथ थी

जान्हवी कपूर इस बार अकेली नहीं थीं. उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी मौजूद थीं. जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने बालाजी भगवान के सामने सिर झुकाया और प्रार्थना की. जाह्नवी और खुशी के साथ कुछ करीबी लोग भी वहां मौजूद थे.

जाह्नवी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जान्हवी कपूर अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ”एनटीआर 30” से तेलुगू मनोरंजन जगत में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कोराताला शिव फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. हाल ही में जूनियर एनटीआर ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *