Womans College

विमेंस कॉलेज में निबंध, भाषण एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता

राँची

रांची :  विमेंस कॉलेज की प्राचार्या डॉक्टर शमशुन निहार के निर्देशन में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर आज कॉलेज की एनएसएस इकाई दो की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ कुमारी भारती सिंह और इकाई 3 की कार्यक्रम पदाधिकारी हर्षिता सिन्हा ने निबंध, भाषण एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया. प्रतियोगिता में 110 छात्राओं ने भाग लिया.

प्रतियोगिता में छात्राओं ने बढ़- चढ़कर भाग लिया

भाषण प्रतियोगिता में जहां छात्राओं ने अपनी प्रतिभा दिखाई वहीं निबंध प्रतियोगिता में भी छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. पोस्टर प्रतियोगिता में छात्राओं ने तो जैसे स्वामी विवेकानंद को जीवंत ही दर्शाया. भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आदिति मुखर्जी, बीकॉम द्वितीय स्थान पर आयशा फातिमा, राजनीति शास्त्र तथा तृतीय स्थान पर अंजली मिश्रा इतिहास विभाग से रही.

निबंध प्रतियोगिता में जैस्मिन चांद प्रथम

निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर जैस्मिन चांद, अंग्रेजी विभाग से ओमी प्रिया शाहदेव, बायोटेक विभाग से तथा श्रेया सिन्हा अंग्रेजी विभाग से रही. पेंटिंग प्रतियोगिता में गुलाब शाह फैशन डिजाइनिंग से द्वितीय स्थान रक्षंदा नूर फैशन डिजाइनिंग तथा तृतीय स्थानपर ईशा राय रसायन विज्ञान से रही. कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न कराने में डॉ मीरा कुमारी, डॉ रत्ना सिंह एवं डॉक्टर ममता केरकेट्टा का योगदान रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *