Dhoni and Kohli

धोनी और कोहली की बेटी और पत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट पर डीसीडब्ल्यू सख्त

खेल

भारतीय क्रिकेटर्स एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी और पत्नी के खिलाफ सोशल मीडिया साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग (DCW) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की है. साथ ही उन्हें नोटिस भी जारी किया है. उन्होंने धोनी की सात साल की बेटी और कोहली की दो साल की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वतः संज्ञान लिया.

डीसीडब्ल्यू ने जारी की नोटिस

भारतीय क्रिकेटर्स की बेटी पर टिप्पणी के बाद डीसीडब्ल्यू ने स्वतः संज्ञान लेते हुए नोटिस में कहा है, “ट्विटर जैसे सोशल साइट्स पर इन बच्चों और उनकी मांओं को बारे में अश्लील, महिला विरोधी और अत्यंत अपमानजनक टिप्पणी डाली गयी है. यह काफी गंभीर मसला है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. डीसीडब्ल्यू ने इस संबंध में 16 जनवरी तक विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है.”

क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी और पत्नी को भी बनाया जा रहा निशाना

वहीं गुरुवार को एक ट्वीट में उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी और उनकी पत्नी को निशाना बनानेवालों पर कड़ा रुख अख्तियार किया है. उन्होंने दिल्ली और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया- जिस तरह कोहली और धोनी की बच्चियों के बारे में भद्दी टिप्पणियां ट्विटर पर की जा रही है. उसी तरह रोहित शर्मा की पत्नी और बच्ची को भी अभद्रता का निशाना बनाया जा रहा है.

मालीवाल ने ट्वीट किया था- दो साल और सात साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें?

मालीवाल ने बुधवार को भी इस संबंध में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट किया था- देश के दो बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं. दो साल और सात साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *