Dhanbad

Dhanbad : जालान हॉस्पिटल में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत, हुआ हंगामा

धनबाद

Dhanbad : धनबाद के चर्चित एशियन जालान अस्पताल में मंगलवार की सुबह एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

ऑपरेशन के दौरान हुई मौत, जसीम को थी लीवर की बीमारी

धनबाद (Dhanbad) के टुंडी थाना क्षेत्र के कदैया निवासी ट्रक ड्राइवर जसीम अंसारी को लीवर की बीमारी थी. उसे जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल ने इलाज का खर्च 55 हजार रुपये बताया, लेकिन देर रात ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत हो गयी.

प्रबंधन ने एक लाख जमा करने के बाद शव देने की बात कही 

इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजन को एक लाख चार हजार रुपये का भुगतान करने को कहा. इसके बाद ही शव देने की बात कही. मृतक के परिजनों के साथ ऐसे व्यवहार से नाराज लोगों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

मुखिया का आरोप- जालान अस्पताल अवैध धन वसूल रहा

कदैया निवासी मुखिया ने प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जालान अस्पताल में मरीजों से अवैध रूप से धन वसूला जा रहा है. अस्पताल प्रबंधन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मृतक के परिजनों का कहना था कि उनके मरीज का रक्तचाप कम था.

धनबाद थाना के एसआई ने लोगों को शांत कराया

चिकित्सकों ने उसकी सर्जरी कर दी, जो जानलेवा साबित हुआ. उन्होंने कहा कि नर्सिंग होम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस बाबत धनबाद (Dhanbad) थाना के एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *