CSK

CSK के दो सबसे महंगे खिलाड़ी हुए चोटिल, अगले कुछ मैचों से रह सकते हैं बाहर

खेल

CSK : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दो सबसे महंगे खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के चलते अगले कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं.

तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल होकर मैदान से बाहर

स्टोक्स चोटिल होने के कारण शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखाड़े स्टेडियम में खेले गए मैच से बाहर रहे थे. इसी मुकाबले में टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे. दीपक केवल एक ओवर ही फेंक पाए थे. हालांकि, सीएसके ने इन प्रमुख खिलाड़ियों के न होने के बाद भी मुंबई के खिलाफ सात विकेट से मैच जीत दर्ज की थी.

दोनों खिलाड़ियों पर करीबी नजर रख रहा मेडिकल स्टाफ: सीएसके

सीएसके मैनेजमेंट ने रविवार को स्टोक्स और चाहर की इंजरी पर अपडेट जारी किया है. सीएसके ने कहा कि चाहर को शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लग गई थी. चोट के कारण मैदान से बाहर होने से पहले तेज गेंदबाज ने एक ओवर फेंका. टीम के चेन्नई लौटने के बाद चाहर की चोट का पता लगाने के लिए स्कैन किया जाएगा. सीएसके ने आगे कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स का मेडिकल स्टाफ दोनों खिलाड़ियों पर करीबी नजर रख रहा है और उनके ठीक होने के लिए हर संभव मदद करेगा.

दोनों महंगे खिलाड़ियों का अभी तक प्रदर्शन रहा फीका

CSK : तेज गेंदबाज दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन 2022 में 14 करोड़ की बोली लगाते हुए खरीदा था. हालांकि, वह चोट के चलते आईपीएल 2022 में एक भी मैच नहीं खेल सके थे. इस साल आईपीएल में वापसी करते हुए सीएसके के लिए शुरुआती दो मुकाबलों में चाहर का प्रदर्शन फीका रहा है. तीसरे मैच में वे एक बार फिर चोटिल हो गए और एक ही ओवर फेंक सके. आईपीएल 2023 में उनके दो मैचों के आंकड़े देखे, तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 ओवर में 29 रन दिए थे. दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 4 ओवर में 55 रन दे दिए थे.

इसी तरह इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च करते हुए टीम से जोड़ा है. उनका भी खेले गए शुरुआती दोनों मुकाबलों में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. पहले मैच में उन्होंने बल्ले से 7 रन और दूसरे में 8 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *