चैम्बर रेलवे उपसमिति की बैठक, सभी ट्रेनों में बोगियां बढ़ाने की मांग

राँची

रांची : झारखण्ड चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स की रेलवे उपसमिति की बैठक उपसमिति चेयरमैन विकास विजयवर्गीय एवं संदीप नागपाल की अध्यक्षता में चैम्बर भवन में संपन्न हुई. बैठक में रेलवे से जुड़ी कई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी.

रांची से चलने वाली सभी ट्रेनों में सीट वेटिंग

उपसमिति चेयरमैन विकास विजयवर्गीय ने कहा कि रांची से चलने वाली जितनी भी ट्रेनें हैं अधिकतर ट्रेनों में सीट वेटिंग में जाने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इसको मद्देनज़र रखते हुए चैम्बर द्वारा ट्रेनों में एक्स्ट्रा बोगियों की मांग की गयी.

रेलवे स्टेशन में कुलियों की भारी कमी

इसके अलावा रेलवे स्टेशन में कुलियों की भारी कमी को देखते हुए कुलियों की भी मांग की गयी.  ट्रेनों में कोक्रोचेस एवं चूहों का भी आतंक काफी बढ़ गया है इस विषय को गंभीरता से लेते हुए अविलम्ब ही इसपर कार्रवाई की जाए यह भी मांग की गयी.

रांची- पटना वन्दे भारत ट्रेन के लिए आभार जताया

इसके साथ ही रांची- पटना वन्दे भारत ट्रेन की शुरुआत पर चैम्बर की तरफ से आभार जताया गया एवं यह कहा गया कि जल्द ही रांची- हावड़ा ट्रेन भी शुरू की जाये. उपसमिति के को-चेयरमैन संदीप नागपाल ने देहरादून वाया लखनऊ- हरिद्वार ट्रेन के पुनः चलने की मांग की एवं, रांची से अमृतसर सुपरफास्ट ट्रेन चलायी जाये. इसके साथ साथ यह फैसला लिया गया कि समय- समय पर झारखण्ड चैम्बर की रेलवे उपसमिति स्टेशन जाकर निरीक्षण करेगी.

बैठक में रहे मौजूद

आज की बैठक में झारखण्ड चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, उपसमिति चेयरमैन विकास विजयवर्गीय, को-चेयरमैन संदीप नागपाल सदस्य प्रमोद सारस्वत, परमजीत सिंह चान्हा, संतोष अग्रवाल, राजीव चौधरी एवं अन्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *