Agrawal Sabha

अग्रवाल सभा ने तीन जगहों पर 500 लोगों में तिलकुट एवं खिचड़ी का किया वितरण

राँची

रांची : अग्रवाल सभा रांची के द्वारा मकर सक्रांति के अवसर पर सेवा प्रकल्प कार्य के तहत आंचल शिशु आश्रम, गुरुनानक स्वास्थ्य केंद्र, बरियातू एवं जगन्नाथपुर मंदिर के समीप बिरसा शिक्षा निकेतन में  लगभग 500 लोगों के बीच तिलकुट, गुड़ चूड़ा एवं खिचड़ी का वितरण किया गया.

मकर संक्रांति हमारे समाज को अनाज से जोड़ता है : पाटोदिया

इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष नंदकिशोर पाटोदिया ने कहा कि मकर संक्रांति हमारे समाज को अनाज से जोड़ता है. अन्न से मन का अटूट संबंध होता है और मन को अन्न से जोड़ने में यह उत्सव उत्प्रेरक का काम करता है.

मकर संक्रांति तन- मन- धन के मिलन का पर्व

तिल के स्नेह और गुड़ की मिठास के साथ चूड़ा का मिलन समग्र समाज को जोड़ने और रिश्तो में मिठास भरने का कार्य करता है. मकर संक्रांति तन- मन- धन के मिलन का पर्व है. उपस्थित लोगो ने इस पर्व का खूब आनंद लिया.

कार्यक्रम का संचालन मनोज चौधरी ने किया

कार्यक्रम का संचालन अग्रवाल सभा के मंत्री मनोज चौधरी ने तथा धन्यवाद ज्ञापन सेवा समिति के संयोजक रामाशंकर बगड़िया ने किया. उक्त जानकारी देते हुए‍ अग्रवाल सभा के प्रवक्ता संजय सर्राफ ने बताया कि इस अवसर पर सुरेश चौधरी, नंदकिशोर पाटोदिया, मनोज चौधरी, रामाशंकर बगड़िया, आकाश अग्रवाल, उमा बगड़िया, मीनू हरनाटका, किरण अग्रवाल, प्रेम अग्रवाल, पांडे जी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *