Afwah

24 फरवरी को रिलीज होगी ‘’अफवाह’’, नवाजुद्दीन व भूमि ने सबका ध्यान खींचा

मनोरंजन

रांची : आगामी थ्रिलर ‘अफवाह’ के निर्माता, अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा 24 फरवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म में पावर परफॉर्मर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर अपनी अनोखी जोड़ी के साथ पहले ही सबका ध्यान खींच लिया है. और अब यह थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है.

निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा- फिल्म को दर्शकों के सामने लाकर खुश हूं

निर्माता अनुभव सिन्हा ने व्यक्त किया, “अफवाह में काम करना एक निर्माता के रूप में रचनात्मक रूप से पूरा कर रहा था. सुधीर और मैं कई सालों से दोस्त हैं और मैं इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाकर खुश हूं. यह एक पेचीदा कहानी है और भूमि और नवाज़ जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं का प्रदर्शन केवल पात्रों में जीवितता और वजन जोड़ता है.”

निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा- अफवाह बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश देती है

निर्देशक सुधीर मिश्रा ने साझा किया, “अफवाह एक थ्रिलर है जो वर्तमान समय में एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश देती है. मुझे खुशी है कि आखिरकार रिलीज की तारीख आ गई है और मैं वास्तव में इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं. भूमि और नवाज के सुपर-टैलेंटेड कॉम्बो ने इस अपरंपरागत कहानी को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मुझे यकीन है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे.

अफवाह भारत की जड़ों में स्थापित अनूठी कहानी : भूषण कुमार

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “अफवाह भारत की जड़ों में स्थापित एक बहुत ही अनूठी कहानी है और मुझे टीम के साथ जुड़कर वास्तव में खुशी हो रही है. अफवाह की पावर-पैक टीम ने शानदार काम किया है और यह कुछ ऐसा है जो फिल्म प्रेमियों के देखने लायक होगा. इसे दर्शकों के सामने पेश करने में खुशी हो रही है.’

अफ़वाह को सुधीर मिश्रा ने निर्देशित किया है

सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमित व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं. अफ़वाह संयुक्त रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित है. फिल्म 24 फरवरी 2023 को थिएट्रिकल के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *