‘आदिपुरुष’ की कमाई में भारी गिरावट के बाद मेकर्स ने किया ऑफर का ऐलान

मनोरंजन

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की छठे दिन की कमाई देखकर आप भी चौंक जाएंगे. 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई में गिरावट जारी है. फिल्म की घटती कमाई से मेकर्स परेशान हैं. ऐसे में मेकर्स ने अगले दो दिनों के लिए 3डी टिकटों के दाम कम कर दिए हैं.

छठे दिन महज 7.5 करोड़ रुपये कमाए

फिल्म ने रिलीज के तीन दिन तूफानी शुरुआत करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े, लेकिन चौथे दिन से फिल्म की गिरावट शुरू हो गई. तीसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़, चौथे दिन महज 16 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 10 करोड़ रुपये और अब छठे दिन महज 7.5 करोड़ रुपये कमाए. बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे दिन केवल 7.5 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही. बुधवार को एक बार फिर ‘आदिपुरुष’ की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. फिल्म ने 250 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म की अबतक की कमाई कुल 255.30 करोड़ हो गयी है.

घटती कमाई से मेकर्स परेशान

आप को बता दे कि 500 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म की घटती कमाई से मेकर्स परेशान हैं. ऐसे में मेकर्स ने अगले दो दिनों के लिए 3डी टिकटों के दाम कम कर दिए हैं. टी-सीरीज ने एक पोस्ट के जरिए 22 जून और 23 जून को ‘आदिपुरुष’ के 3डी टिकट सिर्फ 150 रुपये में उपलब्ध होंगे. इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म में कई विवादित डायलॉग्स भी बदल दिए हैं. इन सबके बावजूद यह देखना अहम होगा कि फिल्म वीकेंड तक पहुंच पाती है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *