”आदिपुरुष” फिल्म ऑनलाइन लीक हुई, फिल्म की कमाई को लग सकता है तगड़ा झटका

मनोरंजन

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ”आदिपुरुष” शुक्रवार (16 जून) को हर जगह रिलीज हो गयी. टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता थी. फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से लाखों की कमाई कर ली है. लोकप्रिय फिल्म आदिपुरुष को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं.

रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही लीक हो गयी

आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गयी है. फिल्म आदिपुरुष को तमिलरॉकर्स, फिल्मजिला, मूवीरुलज और अन्य पायरेसी साइट्स पर लीक कर दिया गया है. इस फिल्म को ऑनलाइन देखने के अलावा इसे डाउनलोड भी किया जा सकता है. ऐसे में निर्माता चिंतित हैं क्योंकि इससे फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ेगा.

आदिपुरुष बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्मों में से एक

फिल्म आदिपुरुष बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्मों में से एक है. इसको बनाने में 500 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म के वीएफएक्स की आलोचना हुई थी. फिर वीएफएक्स पर ज्यादा पैसे खर्च कर इसे मॉडिफाई किया गया.

आदिपुरुष फिल्म रामायण पर आधारित

यह फिल्म रामायण पर आधारित है और इसमें प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में प्रभास श्रीराम का और कृति सेनन माता सीता का किरदार निभा रही हैं. सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता देवदत्त नाग हनुमान की भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *