Youth RJD

युवा राजद की बैठक, संगठन की मजबूती एवं आगामी विस चुनाव की तैयारी पर जोर

राँची

रांची – प्रदेश राजद कार्यालय रांची में झारखंड प्रदेश युवा राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष रंजन कुमार के अध्यक्षता में बैठक की गयी. साथ ही आगामी कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गयी. आगामी 13 नवंबर को प्रदेश राजद कार्यालय रांची में युवा राजद प्रदेश, जिला एवं महानगर की बैठक बुलायी गयी है. बैठक में जिला से लेकर के बूथ तक सदस्यता अभियान पर चर्चा की जाएगी. इसी के साथ संगठन से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.

राजद की विचारधारा अंतिम व्यक्ति तक ले जाना है : रंजन कुमार

बैठक को संबोधित करते हुए रंजन कुमार ने कहा कि टोला, मोहल्ला से लेकर गांव के अंतिम व्यक्ति तक राजद की विचारधारा को ले जाने निर्णय लिया गया है. युवा सम्राट बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी के कामकाज से झारखंड के युवाओं को अवगत कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी का जनाधार झारखंड के सभी जिलों में हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए 24 जिलों का दौरा किया जाएगा.साथ ही बूथ कमेटी बनाकर अगले चुनाव में तैयारी में लग जाने का निर्देश दिए.

घर में राजद का झंडा लगाने का अभियान

आगे कहा कि प्रदेश से लेकर प्रखंड तक सभी पदाधिकारी जनता की समस्यायों का समाधान का पहल करें. साथ ही इसका प्रतिवेदन हर माह प्रदेश कार्यालय में लिखित रूप से जमा करेंगे. सभी राजद पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के घर में राजद झंडा लगाने का अभियान चलाया जाएगा.

बैठक में मुख्य रूप से युवा राजद प्रदेश प्रधान महासचिव फिरोज अंसारी, उपाध्यक्ष जफीर खान, प्रवक्ता मंतोष यादव,  सुबोध पासवान, धर्मेंद्र सिंह, उर्मिला सोरेंग, फरहान खान, दिलीप सिंह, गायत्री देवी, रवि जायसवाल, अजय यादव समेत कई लोग शामिल रहे. यह जानकारी मंतोष यादव प्रवक्ता युवा राजद झारखंड प्रदेश ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *