Virat Kohli

विराट कोहली ने किए बाबा नीब करौरी के कैंची धाम के दर्शन, आगमन निजी और गुप्त रहा

खेल

पूर्व क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा व पुत्री वमिका के साथ गुरुवार की सुबह तड़के 6 बजे बाबा नीब करौरी के कैंची धाम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां बाबा नीब करौरी की जीवंत सी लगने वाली मुस्कुराते कंबल ओढ़े हुए बैठी मुद्रा में अलौकिक मूर्ति के दर्शन किये और मंदिर में सुबह की आरती में भी शामिल हुए.

मंदिर की ट्रस्टी जया दीदी से जानकारी ली

विराट कोहली (Virat Kohli) इस दौरान मंदिर में करीब एक घंटे रुके और पवित्र शिला के भी दर्शन कर मंदिर की ट्रस्टी जया दीदी से बाबा नीब करौरी बारे में जानकारी ली. इस दौरान मंदिर के पुजारी राजन कांडपाल, रोहित कनवाल, दीक्षांश बोरा व मनीष चौधरी ने उनकी पूजा करायी.

पुजारियों के साथ फोटो खिंचवायी

विराट मंदिर (Virat Kohli) के बाहर पुजारियों के साथ फोटो खिंचवाए. अलबत्ता, उनका यहां आगमन पूरी तरह से निजी और गुप्त रहा. पुलिस-प्रशासन को भी उनके कार्यक्रम की जानकारी नहीं रही. बताया जा रहा है कि यहां से वे रामगढ़-मुक्तेश्वर की ओर लौट गये.

विराट मंदिर (Virat Kohli)  के पुराने फॉर्म के लिए अनुष्का ने प्रार्थना की थी

पिछले दिनों विराट मंदिर (Virat Kohli) के खराब फॉर्म से गुजरने के दौरान अनुष्का ने बाबा नीब करौरी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी और अपने पति के लिए बाबा नीम करौरी महाराज से प्रार्थना की थी, जिसके बाद ही विराट कोहली टी-20 विश्व कप में पुरानी फॉर्म में लौटे थे और सबसे ज्यादा 296 रन बनाए थे.

उल्लेखनीय है कि देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है. अनुष्का शर्मा देहरादून के नेशविला रोड में अपना बचपन बिता चुकी हैं. उनका पुश्तैनी घर दून के पाश इलाके नेशविला रोड पर शीला भवन नाम से है. अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा 16 गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे. यहीं से उन्होंने वीआरएस लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *