Sarojini

खेल निदेशक से मिलने पहुंचे विजयी मास्टर एथलीट, निदेशक ने उपलब्धि पर दी बधाई

खेल राँची

रांची : राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में ऐतिहासिक उपलब्धि अर्जित करनेवाले झारखंड के मास्टर एथलीटों ने संजीव कुमार तोमर के नेतृत्व में खेल निदेशक सरोजिनी लकड़ा से मिलने पहुंचे. मौके पर खेल निदेशक ने विजयी मास्टर एथलीटों का अभिनंदन किया एवं उनके द्वारा अर्जित उपलब्धियों के लिए बधाई दी. इस दौरान एथलीटों की टीम ने निदेशक को स्मृति चिन्ह और गुलदस्ता प्रदान कर उनका अभिनंदन किया.

पूरी टीम एवं सचिव एसके तोमर के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा की

अपनी खुशी जाहिर करते हुए मास्टर एथलेटिक्स एसोसिएशन ऑफ झारखंड के पूरी टीम को एवं सचिव एसके तोमर को विशेष तौर पर उनके कुशल नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए शानदार जीत की बधाई दिया साथ ही उम्मीद जतायी कि इसी तरह झारखंड के मास्टर एथलीट आगामी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए झारखंड एवं देश का नाम रौशन करते रहेंगे.

झारखंड के मास्टर एथलीटों ने किया शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि मास्टर एथलीट संजीव कुमार तोमर के कुशल नेतृत्व में झारखंड के मास्टर एथलीटों ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आयोजित चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन के बल पर 04 स्वर्ण, 10 रजत 15 कांस्य कुल 29 पदक जीतकर ऐतिहासिक उपलब्धि अर्जित की है.

इनकी रही उपस्थिति

इस औपचारिक मुलाकात में मुख्य रूप से अंतरराष्ट्रीय जैवलिन थ्रोवर -अवतार सिंह, हैमर थ्रोवर -एसके तोमर, मानिक लाल चटर्जी, एलएम महंता, साबू जोसेफ, शांति मुक्ता बरला, विशाल कुमार सिंह, आर एल दास, विनोद कुमार, फरहत नाज, महेश धोबी, आनंद कुमार और टीम के प्रबंधक नवीन सिंह थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *