Khatiani Johar Yatra

हेमंत सोरेन की ईडी के समक्ष पेशी को लेकर आज यूपीए की बैठक

राँची

रांची : अवैध खनन लीज मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गुरुवार को ईडी के समक्ष हाजिर होना है. मुख्यमंत्री की ओर से एक दिन पूर्व 16 नवंबर को ईडी के समक्ष पेश होने की इच्छा जाहिर की गई थी लेकिन ईडी ने इनकार कर दिया है. इससे जाहिर है कि अब उन्हें 17 नवंबर को हाजिर होना पड़ेगा.

इधर, मुख्यमंत्री के पेश होने के पहले फिर से राजनीतिक पारा गर्म हो रहा है. खासकर सत्तापक्ष के लिए आज का दिन विशेष रहने वाला है. दिन भर बैठकों का दौर चलेगा. जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बज कर 30 मिनट पर झामुमो विधायक दल की बैठक है. इसके बाद शाम चार बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलायी गयी है. देर शाम फिर मुख्यमंत्री आवास पर यूपीए विधायक दल की बैठक रखी गयी है.

मंगलवार देर शाम मुख्यमंत्री आवास पर झामुमो विधायक दल की बैठक हुई और यह तय हुआ कि महागठंबधन के सभी विधायकों को रांची में बुला लिया जाये. इसके बाद ही कांग्रेस विधायक दल की बैठक करने का निर्णय लिया गया. इधर, झामुमो कार्यकर्ता मोरहाबादी मैदान में जुट रहे हैं. बताया जा रहा है कि 16 और 17 नवंबर को बड़ी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता मोरहाबादी मैदान में रहेंगे. इसके पीछे का कारण यह है कि पार्टी की ओर से ईडी को अपनी ताकत दिखानी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *