PM Modi 2

पुनीत राजकुमार की ‘गंधड़ा गुड़ी’ फिल्म का ट्रेलर जारी, पीएम मोदी ने दी बधाई

मनोरंजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को ‘गंधड़ा गुड़ी’ फिल्म का ट्रेलर जारी होने पर उसकी पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की यह फिल्म 28 अक्टूबर को उनकी पुण्यतिथि से एक दिन पहले रिलीज होगी.

मोदी ने ट्विटर पोस्ट में अभिनेता को भी याद किया

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पोस्ट में अभिनेता को भी याद किया. उन्होंने कहा कि अप्पू (पुनीत राजकुमार) दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं. वह प्रतिभावान, ऊर्जा से भरपूर और अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे.

‘गंधड़ा गुड़ी’ मां प्रकृति, कर्नाटक की प्राकृतिक सुंदरता और पर्यावरण संरक्षण को एक श्रद्धांजलि है. इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं.

पुनीत राजकुमार की पत्नी के ट्वीट का भी उल्लेख

पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार की प्रधानमंत्री का विशेष उल्लेख करती पोस्ट को पुनः ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट किया. अश्विनी पुनीत राजकुमार ने ट्वीट किया कि नमस्ते नरेंद्र मोदीजी, आज का दिन हमारे लिए एक भावनात्मक दिन है.

क्योंकि हम अप्पू के दिल के करीब एक प्रोजेक्ट ‘गंधड़ा गुड़ी’ का ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. अप्पू ने हमेशा आपके साथ बातचीत को संजोये रखा और वे इसे आपके साथ व्यक्तिगत रूप से साझा करना पसंद करते.

अप्पू हमारे बीच नहीं, उनका जीवन प्रेरित करता है

पीएम ने कहा कि अप्पू हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनका जीवन और कार्य हमें ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की संस्कृति को अपनाने के लिए प्रेरित और शक्ति प्रदान करते हैं. जीजीमूवीज सिनेमा का जश्न मनाता है और हमारी भूमि की समृद्ध विरासत, संस्कृति, प्रकृति और विविधता को हमारे सामने भी रखता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *