चाईबासा की जनता ने प्रधानमंत्री को नकारने का काम किया: राजेश ठाकुर

यूटिलिटी

रांची : प्रधानमंत्री के झारखंड दौरे पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि चाईबासा की जनता ने प्रधानमंत्री को नकारने का काम किया. रैली की भीड़ यह साबित कर दिया कि अब झारखंड की जनता प्रधानमंत्री का झूठ नहीं सुनना चाहती है.

ठाकुर ने कहा कि फिर से 2014 और 2019 वाला झूठ प्रधानमंत्री ने आज चाईबासा में बोला. आदिवासियों के प्रति झूठा प्रेम जताया लेकिन मणिपुर के आदिवासी भाइयों एवं बहनों की चीत्कार पर प्रधानमंत्री क्यूं खामोश रहे, यह नहीं बताया. उन्होंने प्रधानमंत्री के आरक्षण पर दिये गये बयानों पर कहा कि प्रधानमंत्री यदि आरक्षण पर इतना गंभीर हैं तो यह बतायें क्या आप दलित, आदिवासी और ओबीसी के लिए आरक्षण के 50 प्रतिशत सीमा को हटाएंगे, हमने ऐसा करने की गारंटी दे दी है.

ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आदिवासी भाईयों एवं बहनों को डॉक्टर और इंजीनियर बनने की सलाह तो दी लेकिन उनकी अस्मिता से जुड़े सरना धर्म कोड की बात प्रधानमंत्री ने नहीं की. क्योंकि, उन्हें झूठ बोलकर नकली प्रेम प्रदर्शित करना था. उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचारियों एवं बलात्कारियों के साथ मंच साझा करते हैं और यह कहते हैं कि इनको जीताने से हम मजबूत होंगे. इससे यह समझा जा सकता है कि प्रधानमंत्री का अपार समर्थन दुराचारियों और भ्रष्टाचारियों के साथ है और बहुत ही साफगोई से विपक्ष के ऊपर आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि यही है मोदी की गारंटी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *