Mark Wood

T20 World Cup : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल, भारत के खिलाफ टीम खेलेगी सेमीफाइनल

खेल

T20 World Cup  : इंग्लैंड के सबसे बेहतरीन बॉलर मार्क वुड चोटिल हो गये हैं. वहीं इंग्लैंड को भारत के खिलाफ सेमीफाइनल खेलना है. सेमीफाइनल से पहले टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी का चोटिल होना इंग्लैंड के लिए भारी पड़ सकता है. इनके अलावा डेविड मलान भी अभ्यास में शामिल नहीं हुए. वह भी चोटिल हुए हैं.

T20 World Cup  : 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं मार्क वुड

32 साल के मार्क वुड ने अफगानिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 149.02 किमी प्रति घंटा की औसत से गेंदबाजी की थी. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने 154.74 यानी लगभग 155 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद डाली थी. यह मौजूदा वर्ल्ड कप की सबसे तेज गेंद है. रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्लैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज वुड के मांसपेशियों में खिचाव है. वुड इंग्लैंड के सबसे सफल और प्रभावी तेज गेंदबाज है. इस टूर्नामेंट में मार्क वुड ने खेले अपने 4 मुकाबले में 9 विकेट लिए हैं.

मलान भी चोटिल हो गए हैं

T20 World Cup  : मार्क वुड से पहले डेविड मलान भी कमर में चोट का शिकार हो चुके हैं. उनका भी भारत के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में खेलना संदेहजनक है. उनकी ग्रोइन इंजरी को लेकर 08 नवंबर को उनका फिटनेस टेस्ट भी हुआ है, लेकिन मलान के सेमीफाइनल में खेलने पर संशय बना हुआ है. सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ फील्डिंग के दौरान मलान चोटिल हो गए थे.

10 नवंबर को होगा भारत के खिलाफ सेमीफाइनल

भारत के खिलाफ 10 नवंबर (गुरुवार) को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच से पहले अगर मार्क वुड ठीक नहीं होते हैं, तो यह इंग्लैंड के लिए एक बड़ा झटका होगा. ऐसे में वुड की जगह प्लेइंग 11 में फिर मिल्स को शामिल किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *