Sushil Modi

सुशील मोदी का भारत जोड़ो यात्रा पर तंज- बिहार में कांग्रेस मृतप्राय, कोई यात्रा प्राण नहीं फूंक सकती

बिहार

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में 30 साल से राजद की बैसाखी पर चलने की अभ्यस्त कांग्रेस अब इतनी हताश और मृतप्राय है कि कोई यात्रा उसमें प्राण नहीं फूंक सकती. मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ऐसी “भारत जोड़ो यात्रा” पर निकले हैं, जिसमें “भारत तेरे टुकड़े होंगे..” का नारा लगाने वाले सक्रिय हैं.

भारत पहले से जुड़ा हुआ और एकजुट है

सुशील मोदी ने कहा कि भारत पहले से जुड़ा हुआ और एकजुट है जबकि कांग्रेस ही अक्सर टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी दिखी. मोदी ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का राजनीतिक असर यही है कि जिस तेलंगाना से वे गुजरे वहां के एक उपचुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त हो गयी. उन्होंने कहा कि हिमाचल और गुजरात जैसे चुनावी राज्यों में राहुल गांधी की यात्रा नहीं हुई.

बिहार में तीसरी कतार के नेता यात्रा की रस्म अदायगी करेंगे

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने माकपा-शासित केरल से यात्रा शुरू की और मात्र 20 सांसद देने वाले इस प्रदेश में 19 दिन बिताए जबकि 80 सांसद भेजने वाले यूपी के लिए सिर्फ पांच दिन रखे गए हैं और 40 सांसद देने वाले बिहार के लिए तो राहुल गांधी के पास समय नहीं है. यहां पार्टी की तीसरी कतार के नेता यात्रा की रस्म अदायगी करेंगे. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा केवल फोटो खिंचवाने का इवेंट भर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *