Sushil Modi

सुशील मोदी ने समाधान यात्रा पर किया प्रहार- डरे सहमे हैं मुख्यमंत्री नीतीश

बिहार

मोतिहारी : राज्यसभा सदस्य व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री इस यात्रा में काफी डरे-सहमे हैं. सचिवालय सहायक एवं शिक्षक अभ्यर्थी सहित पूरे आम लोगों में उनके प्रति काफी नाराजगी है. उन्हे डर है कि ये लोग सार्वजनिक सभा एवं पैदल यात्रा के दौरान उनके उपर ईंट-पत्थर बरसा सकते हैं. इसी डर से वे बंद कमरे में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे है. मोदी ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जो व्यक्ति इतने लंबे समय से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर हो, उसे अबतक लोगों की समस्या पता ही नहीं है. श्री मोदी मोतिहारी एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने आये थे. इस क्रम में वे जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

एक तरफ विशेष राज्य का दर्जा मांगते हैं, दूसरी ओर प्लेन खरीदने की बात करते हैं

सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 100 करोड का हेलीकॉप्टर एवं 200 करोड का प्लेन खरीदने की बात कर रहे है. एक तरफ बिहार को गरीब राज्य बताकर विशेष राज्य के दर्जे की मांग करते है. वहीं इतनी बड़ी राशि खर्चे कर वे प्लेन खरीदने की बात कर रहे है. कहा कि वे प्लेन बिहार की जनता के हित में नहीं बल्कि अपने हित के लिए खरीद रहे है. बजट सत्र के बाद वे विपक्षी एकता को जोड़ने के लिए प्लेन से देश के अन्य राज्यो में घूमेंगे. बिहार में इसकी कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यहां प्लने उतरनेे के लिए जगह नहीं है.

विपक्षी एकता को मरा हुआ घोड़ा बताया

उन्होंने विपक्षी एकता को मरे हुए घोड़े की संज्ञा देते हुए कहा कि हर राज्य में विपक्षी पार्टियो में एक दूसरे से मुकाबला है. ऐसे में विपक्ष को एक जुट करना इनके वश की बात नही है. बंगाल, दिल्ली, तेलांगना सहित के सभी राज्यो के विपक्षी नेताओ के बीच टकराव और मतभेद है. उदाहरण देते हुए कहा कि कोई भी एक दूसरे को प्रधानमंत्री स्वीकार करने को तैयार ही नहीं होगा. इस देश को मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है. जो प्रधानमंत्री मोदी के रूप में मौजूद है.

लाठी चार्ज पर ललन सिंह का बयान दुर्भाग्यपूर्ण

पटना में सचिवालय अभ्यर्थियो पर हुई लाठी चार्ज पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा दिए गये बयान पर कहा कि उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. लाठी चार्ज जैसे घटना की जानकारी मुख्यमंत्री को न हो तो समझिये बिहार में आईएसआई भी आ जाये तो इन्हे कैसे पता चलेगा.उन्होने राज्य सरकार को सलाह दिया कि यहां परीक्षा कम्प्यूटर बेस होना चाहिए.

सुधाकर सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे लालू प्रसाद यादव के इशारे इस तरह का बयान दिए है. उन्होने कहा कि बिहार में बेमेल गठबंधन है, जो जल्द ही टूटेगा. इस अवसर उन्होने नवनिर्वाचित उपमेयर डॉ. लालबाबू प्रसाद सहित भाजपा समर्थित वार्ड पार्षदो को शुभकानाएं दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *