Sushil Modi

सुशील मोदी ने कानून- व्यवस्था पर उठाये सवाल, मोकामा में कार्तिक सिंह मांग रहे वोट, बिहार पुलिस चुपचाप

बिहार

पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह का अनंत सिंह की पत्नी के साथ एक फोटो का हवाला देते हुए कहा है कि पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी के लिए वोट मांग रहे हैं. वहीं बिहार पुलिस चुपचाप है और नीतीश कुमार पटना में बैठकर टुकुर टुकुर देख रहे हैं वाह क्या कानून का राज है. मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि कानून अपना काम करेगा. क्या यही कानून है जो अपना काम कर रही है.

कार्तिक सिंह वोट मांगते दिखे तो भाजपा चुनाव आयोग जायेगी

उन्होंने कहा कि अगर कार्तिक सिंह के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. अगर कार्तिक सिंह इस उपचुनाव में मोकामा में वोट मांगते दिखे और पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो भारतीय जनता पार्टी चुनाव आयोग जायेगी. उन्होंने नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से अपील की कि वह कार्तिक सिंह को गिरफ्तार करे.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का दिया हवाला

सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का हवाला देकर कहा कार्तिक सिंह और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मोकामा में वोट मांगती दिख रही हैं. एक ओर कार्तिक सिंह पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार हैं तो दूसरी ओर वे खुलेआम वोट मांग रहे हैं.

नीतीश कुमार के गृह मंत्री होने के नाते यह उनकी विफलता

ये वायरल वीडियो यह बताती है कि नीतीश कुमार के गृह मंत्री होने के नाते यह उनकी विफलता है. मीडिया के दवाब में सीएम नीतीश ने अपहरण मामले में फरारी कार्तिक सिंह का इस्तीफा तो ले लिया, लेकिन अब वे एक महीने से पुलिस की पहुंच से दूर हैं. पुलिस सिर्फ दिखावे के लिए कार्तिक सिंह के खिलाफ छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *