सुनील गावस्कर बोले- रोहित शर्मा को क्रिकेट से कुछ समय ब्रेक लेना चाहिए

खेल

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए. पांच बार की खिताबधारी मुंबई इंडियंस गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से 55 रन से हार गयी और एक बार फिर रोहित दबाव में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे.

फॉर्म हासिल करने के लिए अच्छा तरीका ब्रेक लेना

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नजदीक आने के साथ ही रोहित अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए बेताब होंगे और गावस्कर को लगता है कि ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ब्रेक लेना होगा.

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव जरूरी

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, “मैं मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा. ईमानदारी से, मैं यह भी कहूंगा कि रोहित को भी कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए और खुद को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए फिट रखना चाहिए. इसके बाद वह कुछ मैचों के लिए फिर से वापस आ सकते हैं, लेकिन अभी उन्हें खुद को आराम देना चाहिए.”

गावस्कर ने कहा, वह बस थोड़ा सा चिंतित दिख रहा

गावस्कर ने कहा, “वह बस थोड़ा सा चिंतित दिख रहा है. हो सकता है कि इस स्तर पर वह डब्ल्यूटीसी फाइनल के बारे में सोच रहा हो, मुझे नहीं पता. लेकिन मुझे विश्वास है कि इस स्तर पर उसे थोड़ा ब्रेक की जरूरत है, और इसके बाद तीन या चार मैचों के लिए वापसी करे, ताकि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए लय में हो.”

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की अस्थिर शुरुआत

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में एक अस्थिर शुरुआत की है और उन्हें अभी तक चार मैचों में हार मिली है. डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी चिंता का एक प्रमुख कारण रही है. इस बिंदु पर, मुंबई के लिए आईपीएल प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक विशेष प्रयास करना होगा.

आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाते हैं तो यह एक चमत्कार होगा

गावस्कर ने कहा, “अगर वे आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाते हैं तो यह एक चमत्कार होगा, जिस तरह से वे इस समय हैं,  हां, वे चौथे स्थान पर पहुंच सकते हैं, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कुछ असाधारण क्रिकेट खेलनी होगी. ” मुंबई की टीम रविवार को आईपीएल के अपने अगले मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *