RJD

प्रदेश युवा राजद ने बिरसा मुंडा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया

राँची

रांची : झारखंड प्रदेश युवा राष्ट्रीय जनता दल द्वारा धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा जयंती पर कोकर स्थित उनके समाधिस्थल पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया. युवा राजद अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा से हम सभी युवाओं को प्रेरणा मिलती है कि जैसे उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ अपने देश, हक, अधिकार के लिए दलित, पिछड़े, आदिवासियों के शोषण के खिलाफ उलगुलान करने का काम किया था.

शोषण करने का सपना देख रहे  शक्तियों के खिलाफ उलगुलान की आवश्यकता

वैसे ही आज दलित, पिछड़ा, आदिवासी पर फिर से शोषण करने का सपना देख रहे उन शक्तियों के खिलाफ उलगुलान करने की आवश्यकता है, जो आज देश के सत्ता में काबिज हैं. दीमक की तरह देश को खोखला करने का काम कर रहे हैं.

श्री रंजन कुमार ने पूरे प्रदेश की जनता को झारखंड के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह झारखंड को जल, जंगल, जमीन, हरियाली से जाना जाता है वैसे प्रदेश के हर व्यक्ति के जीवन में जीवन में हरियाली और खुशहाली हो.

माल्यार्पण करने में मुख्य रूप से प्रदेश प्रधान महासचिव फिरोज अंसारी, युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव विशु विशाल यादव, प्रवक्ता मंतोष यादव, प्रवक्ता सुबोध पासवान, राजद के प्रदेश महासचिव कमलेश यादव, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, उर्मिला सोरेंग, ममता कुजूर, फरहान खान, गायत्री देवी, अशोक राम समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे. यह जानकारी मंतोष यादव प्रवक्ता युवा राजद झारखंड प्रदेश ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *