Sangeeta Pal

समाजसेवी संगीता पाल राजद में शामिल हुई

झारखण्ड

रांची : झारखंड प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में प्रदेश राजद कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधीजी का 153वां जयंती एवं भारत के लाल पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्रीजी के जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया. रंजन कुमार ने बापू को याद करते हुए कहा कि जिस तरह अंग्रेजों से देश को आजाद करवाने में अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए बापू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उसी तरह अंग्रेजों की मानसिकता वाले देश को बांटने वाले शासन कर रही भाजपा सरकार से आजाद करवाने में राष्ट्रीय जनता दल महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने बापू के दिखाए सत्य, अहिंसा, भाईचारा एवं अमन शांति के राह पर चलते हुए प्रदेश एवं देश को आगे बढ़ाने में अहम योगदान देने का संकल्प लिया.

तेजस्वी के नेतृत्व से प्रभावित होकर संगीता पाल राजद में शामिल हुई‌

साथ ही राजद को मजबूत करने कि दिशा में लगातार सिलसिला को जारी रखते हुए युवा राजद अध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव को विचारधारा एवं युवा सम्राट यशस्वी ओजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व से प्रभावित होकर रांची की समाजसेवी संगीता पाल राजद में शामिल हुई‌. रंजन कुमार ने अपने हाथों से संगीता पाल को राजद का सदस्यता देकर दल में शामिल किया.

कार्यक्रम में ये लोग उपस्थित थे

कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजद के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव, उपाध्यक्ष श्यामदास सिंह, युवा राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव फिरोज अंसारी, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष पुर्णेंदू यादव,मदन यादव, कमलेश यादव,विजय राम,सरोज यादव, उर्मिला सोरेंग, ममता कुजुर, सदाकत अंसारी,विजय महतो, क्षितिज मिश्रा, सुबोध पासवान समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे. उपरोक्त जानकारी प्रदेश प्रवक्ता मंतोष यादव ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *