Shekhar Kapoor

शेखर कपूर की “व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट” कई देशों में बॉक्स- ऑफिस पर छाई

मनोरंजन

रांची : फिल्म निर्माता शेखर कपूर अपनी विश्व स्तर पर पसंद की जाने वाली क्रॉस- कलचर ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी “व्हाट्स लव गॉट टू डू विथ” के लिए शहर में चर्चा का विषय रहे हैं, जिसे कई देशों में अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली और अब यह 17 मार्च 2023 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को कई फिल्म समारोहों में दिखाया गया है और पुरस्कार भी जीत रही है.

“व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट” 24 फरवरी को यूके में रिलीज़ हु

“व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट” 24 फरवरी को यूके में रिलीज़ हुई और इसने न केवल लगभग £ 3m बिजनेस किया, तथा दर्शकों प्रतिक्रियाएं भी कमाल की है और वे कह रहे हैं कि फिल्म “एक बड़ी झप्पी” जैसी लगती है.

यह कोविड से भावनात्मक हैंगओवर

कपूर हालांकि फिल्म की लोकप्रियता का श्रेय देते हुए कहते है “हमने लंबे समय से ऐसा कुछ नहीं देखा है. और यह कोविड से भावनात्मक हैंगओवर है”. स्टूडियोज ने फिल्म के यू.एस. और कनाडा के अधिकार हासिल कर लिए हैं, ताकि इसे वहा भी रिलीज किया जा सके।

दुनिया के बेहतरीन कहानीकारों में से एक हैं कपूर

कपूर यकीनन दुनिया के बेहतरीन कहानीकारों में से एक हैं. बाफ्टा अवार्ड, फिल्मफेयर, पद्म श्री और अन्य जैसे अनगिनत प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल किए है, उनका बॉडी वर्क मिस्टर इंडिया, बैंडिट क्वीन, फोर फेदर और एलिजाबेथ जैसी ऐतिहासिक और उल्लेखनीय फिल्मों से भरा पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *