Shehzada

Shehzada का ट्रेलर हुआ सुपर हिट, 24 घंटे में 50 मिलियन व्यूज पार

मनोरंजन

Shehzada : साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर शहजादा (Shehzada) का ट्रेलर लार्जर दैन लाइफ तरीके से कल लॉन्च किया गया. फैंस पागल हो गए और सोशल मीडिया पर लहरें पैदा कर दी कि ट्रेलर कितना शानदार है. इस बड़ी फिल्म का क्रेज इस कदर है कि ट्रेलर ने यूट्यूब पर 5 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

रिलीज से पहले ही शहजादा (Shehzada) हिट घोषित

ट्रेलर सिर्फ दर्शकों के लिए एक पीस है. फिल्म की रिलीज से पहले ही, शहजादा को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित कर दिया गया है और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) को पहले ही बॉलीवुड का शहजादा (Shehzada) घोषित कर दिया गया है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सुपरहिट जोड़ी दर्शकों के लिए आकर्षण का काम करती है.

जालंधर में लोहड़ी मना रहे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन

ट्रेलर का जश्न अभी भी जोरों पर है, क्योंकि शहजादा (Shehzada), कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जालंधर में प्रशंसकों के साथ लोहड़ी मना रहे हैं और कच्छ के रण में मकर संक्रांति, पतंग का त्योहार मनाएंगे. शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है.

ढोल की  बीट्स पर थिरके

शहजादा कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) उत्सव में डूबते हुए पवित्र अग्नि की पूजा की और साथ ही अपने प्रशंसकों द्वारा एक विशेष भांगड़ा प्रदर्शन देखा. ढोल की संक्रामक वाइब और बीट्स ने कार्तिक और कृति को भी भांगड़ा पर थिरकने पर मजबूर कर दिया, जिससे पंजाब में शहजादा स्टाइल में लोहड़ी मनायी गयी.

शहजादा 10 फरवरी को रिलीज होगी

जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है, प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है. भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है. फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *