shahrukh khan latest tweet

शाहरुख खान का वायरल हुआ लेटेस्ट ट्वीट, सीखना चाहते हैं यह खास रेसिपी

मनोरंजन

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत, जवान के निर्देशक एटली, को-स्टार नयनतारा, विजय सेतुपति का जिक्र करते हुए बताया है कि वह चिकन 65 की रेसिपी सीखना चाहते हैं.

फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख, लिखा- सेतुपति और थलापति ने स्वादिष्ट खाना खिलाया

शाहरुख खान ने लिखा-‘ क्या जबरदस्त 30 दिन थे… सौभाग्य था कि थलाइवा भी सेट पर पहुंचे थे. नयनतारा के साथ फिल्म देखी तो अनिरुद्ध के साथ चर्चा की. विजय सेतुपति और थलापति ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलाया. एटली और प्रिया का शुक्रिया है जिन्होंने इतना मान- सम्मान दिया और अब मुझे चिकन 65 की रेसिपी सीखने की जरुरत है.’

ट्वीट पर यूजर्स भी दे रहे हैं जमकर प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर शाहरुख का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान में अभिनेत्री नयनतारा शाहरुख खान के अपोजिट होंगी. ‘जवान’ एक्शन से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म होगी. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म गौरी खान निर्मित है. निर्देशन एटली कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 2 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *