Satyendra Jain

सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना घटिया राजनीति कर रही भाजपा : सिसोदिया

राष्ट्रीय

नई दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि भाजपा घटिया राजनीति पर उतर आयी है. किसी की बीमारी का मजाक बना रही है. सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के इस तरह से मनोहर कहानियां बनाने से सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से नहीं हटाने वाले हैं.

सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने कहा – जेल में बंद कोई भी व्यक्ति बीमार हो सकता है

सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने कहा कि देश में कोई भी बीमार हो सकता है. देश के प्रधानमंत्री भी बीमार हो सकते हैं. इस तरह की घटिया हरकत करना, इलाज के वीडियो जारी करने की घटिया हरकत भाजपा ही कर सकती है. प्रधानमंत्री से लेकर जेल में बंद कोई भी व्यक्ति बीमार हो सकता है. सत्येंद्र जैन छह महीने से जेल में बंद हैं. सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं, उन्हें गिरने से चोट लगी है.

उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट है

उनकी रीढ़ की हड्डी एल-5 एस-1 डिस्क में चोट है. यह रिकॉर्ड में है कि उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट है. उनकी नर्व पिंच हो गई है. अस्पताल में दो सर्जरी भी हुई है. नर्व ब्लॉक डाले गए हैं. साथ में डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी के लिए कहा है. रेग्यूलर फिजियोथेरेपी की जरूरत है.

मजाक बनाने में भाजपा को शर्म नहीं आती

सिसोदिया ने कहा कि किसी आदमी को चोट लगी है, डॉक्टर इलाज करते हैं, तो रेग्यूलर फिजियोथेरेपी करते हैं, तो उसका मजाक बनाने में भाजपा को शर्म नहीं आती है. एक तो जेल में डाल रखा है. इलाज के वीडियो जारी कर मजाक बना रहे हो.

भाजपा गुजरात और दिल्ली नगर निगम चुनाव हार रही है

मनीष सिसोदिया ने कहा, ”इससे बुरी सोच नहीं हो सकती. भाजपा गुजरात में और दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार रही है. इसलिए इस तरह की घटियापन पर उतर आयी है. यह कोई और नहीं कर सकता. सारी ताकत और सारे पदों का दुरुपयोग कर जेल में डालते हैं. ये कोई लग्जरी है क्या? किसी भी बीमार आदमी को जरूरत पड़ सकती है. कानून में जेल में बंद आदमी को इलाज दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *