Dhanbad

भूली नगर कांग्रेस का नौवें दिन सत्याग्रह कार्यक्रम संपन्न

झारखण्ड धनबाद

धनबाद जिला कांग्रेस द्वारा जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम के अंतर्गत आज भूली नगर कांग्रेस का सत्याग्रह कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक, झारखंड प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष बृजेंद्र प्रसाद सिंह, धनबाद जिला कांग्रेस के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, रविंद्र वर्मा, वैभव सिन्हा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम कुली, नगर अध्यक्ष रोशन कुमार, गंगा बाल्मीकि, अरुण दास, रवि रंजन सिंह, दिनेश सिंह, कामता पासवान, मधुसूदन चौधरी, भास्कर झासहित सैकड़ों कांग्रेसियों ने सत्याग्रह में भाग लिया.

कांग्रेस ऑफिस अविलंब खोला जाए

अनुशासन समिति के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस ऑफिस 1959 से अपना भवन बना कर कांग्रेस पार्टी का काम हो रहा था, लेकिन लगभग 12 वर्षों से कार्यालय बंद होने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं में उदासी का माहौल है और लगातार मांग कर रहे हैं कि कांग्रेस कार्यालय को अविलंब खोला जाए.

साजिश के तहत कांग्रेस कार्यालय को सील किया गया

हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक हमारा धरोहर हमें मिल नहीं जाता, एक साजिश के तहत कांग्रेस कार्यालय को सील किया गया है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने संतोष सिंह ने कहा हम लोग लड़ाई लड़ते रहेंगे और जब तक कांग्रेस कार्यालय खुल नहीं जाता है.

कार्यकर्ता सत्याग्रह करते रहेंगे

धनबाद के एक एक कार्यकर्ता सत्याग्रह करते रहेंगे और कोई हार मान ने वाला नहीं है. हमारे उच्च पदाधिकारी बहुत गंभीरता से लिया है और आशा है जल्द ही कार्यालय खुलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *