सान्या मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर की ‘’जवान’’ की रिलीज की घोषणा

मनोरंजन

रांची : जहां सान्या मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म कटहल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं अभिनेत्री ने 7 सितंबर 2023 को शाहरुख खान के साथ अपनी अगली फिल्म जवान की रिलीज डेट की घोषणा के साथ अपने प्रशंसकों को चौंका दिया. इस बड़ी खबर का एलान एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर किया.

विशाल और प्रभावशाली प्रोमो दर्शकों को बांधे रखेगा

विशाल और प्रभावशाली प्रोमो दर्शकों से अपनी सीट की पेटी कसने का वादा करता है, क्योंकि वे एक ट्रीट के लिए तैयार हैं. इस तरह की शक्तिशाली घोषणा के साथ, ऐसा लग रहा है कि सान्या मल्होत्रा निश्चित रूप से कुछ एक्शन करेंगी और हम अधिक विवरण सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते.

खबरें चल रही थीं कि सान्या जवान का हिस्सा होंगी या नहीं

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि सान्या मल्होत्रा शाहरुख खान के साथ जवान का हिस्सा होंगी या नहीं. इस पोस्ट ने हवा को साफ कर दिया है और हम सभी सान्या को अगली फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं.

सान्या अपनी आगामी फिल्म कटहल का प्रचार में व्यस्त

वर्तमान में, सान्या अपनी आगामी फिल्म कटहल का प्रचार कर रही हैं, जहां वह कटहल को बेचने वाले के रहस्य को सुलझाने का बीड़ा उठाती हैं. इस नई अवधारणा और कथानक ने पैन इंडिया दर्शकों को उत्साहित किया है.

श्रीमती, साथ ही सैम बहादुर पाइपलाइन में

जवान और कटहल के अलावा, सान्या मल्होत्रा की श्रीमती, साथ ही सैम बहादुर पाइपलाइन में हैं. 2023 निश्चित रूप से सान्या मल्होत्रा के लिए सिल्वर स्क्रीन के साथ- साथ विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर प्रमुख रिलीज का वर्ष है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *