Sahibganj - Shoot

साहिबगंज : सीआईएसएफ जवान ने पत्नी को मारी गोली, हालत नाजुक

झारखण्ड साहिबगंज

साहिबगंज जिले के तालझारी थाना क्षेत्र के सकरीगली स्टेशन चौक स्थित दुर्गा मंदिर के पास पारिवारिक विवाद में सीआईएसएफ जवान लाल बहादुर शाह ने पत्नी गुड़िया कुमारी को गोली मार दी.

गोली जबड़े को चीरती हुई गलफड़ में फंसी

गोली उसके जबड़े को चीरती हुई गलफड़ में फंस गयी. परिजनों ने तत्काल उसे जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पश्चिम बंगाल के मालदा रेफर कर दिया है. महिला की हालत गंभीर है.

2019 में हुई थी शादी, दहेज की मांग पर सजा काटी थी

साहिबगंज : उल्लेखनीय है कि साल 2019 में बिहार के मुंगेर जिला में सीआईएसएफ का जवान लाल बहादुर शाह से गुडिया कुमारी की शादी हुई थी. जब जवान केरल में एयरपोर्ट पर तैनात था तो पत्नी को भी साथ लेकर गया था. वहां वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. दहेज की मांग की जा रही थी, जिसकी शिकायत पर उसे तीन महीने की जेल की सजा हुई थी.

मंडल कारा से ही जान से मारने की धमकी दी जा रही थी

साहिबगंज मंडल कारा से ही जवान के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. जेल से छूटने के बाद जवान बाइक पर तीन लोग, जिसमें दामाद लाल बहादुर साह, बहनोई शिशुपाल और भाई संजय साह रविवार सुबह 9:00 बजे घर पहुंचा. घर का दरवाजा खुलवाया और और पत्नी पर सामने से गोली चलायी लेकिन संयोगवश गोली जबड़े से होते हुए गले में जाकर लग गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *