Mohan Bhagwat

RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे रांची, लोहरदगा रवाना

राँची

रांची : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) रविवार को सुबह रांची एयरपोर्ट पहुंचे. मोहन भागवत एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से रांची से सीधे लोहरदगा के लिए रवाना हो गए. लोहरदगा से वह छत्तीसगढ़ के जशपुर जायेंगे.

जगह-जगह पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी

संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के आगमन को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट दिखी. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. जगह-जगह पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है. संघ सूत्रों ने बताया कि मोहन भागवत रांची एयरपोर्ट से सीधे लोहरदगा के लिए रवाना हो गए. वहां पर वो कुछ देर के लिए रूकेंगे और एक छोटे से कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. लोहरदगा में उनके कार्यक्रम को लेकर व्यापक तैयारियां की गयी हैं. जिला पुलिस ने काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की है. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मोहन भागवत छत्तीसगढ़ के जशपुर के लिए रवाना होंगे.

मोहन भागवत 14 नवंबर को जशपुर में रहेंगे

छत्तीसगढ़ यात्रा के दौरान मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) 14 नवंबर को जशपुर में रहेंगे. वहां वो दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. इसके बाद संघ प्रमुख जनजातीय दिवस पर जनसभा को संबोधित करेंगे.फिर मोहन भागवत 15 नवंबर को जशपुर से अंबिकापुर जायेंगे, जहां वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सरगुजा और कोरिया के संयुक्त पथ संचलन में शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *